GF को हिल स्टेशन घुमाने के लिए बन गए लूटेरे, 3 गिरफ्तार
GF को हिल स्टेशन घुमाने के लिए बन गए लूटेरे, 3 गिरफ्तार
Share:

अहमदाबाद: द्वारका जिले की पुलिस ने ऐसे तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जोकि नए साल पर अपनी प्रेमिका को हिल स्टेशनों पर घूमाने के लिए कार लूट समेत लूटपाट की अन्य घटनाओं को अंजाम देते थे। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में दो नाबालिग भी शामिल हैं। गिरफ्तार किए गए एक बदमाश का नाम पवन (22) है जो हरियाणा के बल्लभगढ़ का निवासी है। पुलिस ने इनके कब्जे से कार, मोबाइल, तीन हजार रुपए व अन्य सामान जब्त किया है। पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर अब गिरोह के फरार अन्य बदमाशों की खोजबीन कर रही है। 

एडिशनल DCP विक्रम सिंह ने कहा कि गत 23 दिसंबर देर रात लगभग तीन बजे पीड़ित संजीव कुमार, DPS रेड लाइट के पास अपनी कार में बैठे हुए थे। इसी दौरान दो युवक उनके पास आए और कहा कि आपकी कार पंचर हो गई है। जैसे ही संजीव गेट खोलकर बाहर आए, तो दोनों ने मारपीट कर उनसे मोबाइल और कार लूट ली। पुलिस की मानें तो इन बदमाशों ने गत 24 दिसंबर की रात भी एक दुकान में घुसकर कैश लूट लिया था। पीड़ित द्वारा विरोध करने पर उसे चाकू मारकर घायल भी कर दिया था।

जब पुलिस ने इलाके में होने वाली लूटपाट व झपटमारी की घटनाओं की छानबीन शुरू की और करीब इलाके में कई किलोमीटर तक लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगालने के अलावा टेक्निकल सर्विलांस की सहायता से बदमाशों की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस ने आखिरकार इन तीनों संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान एक नाबालिग ने यह भी कहा कि उसकी मां ने भी एक बार यह कहा था कि अवैध शराब की तस्करी के लिए कार की आवश्यकता है, तो वह तभी से कार लूटने की फिराक में था। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

शख्स ने नहीं चुकाया उधार तो कर डाली हत्या

केरल पुलिस ने भाजपा नेता की हत्या के मामले में एसडीपीआई के दो और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया

गुड्डू बनकर सुलेमान खान ने हिंदू नाबालिग लड़की से रचाई शादी, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -