बायोपिक 'सूरमा' की प्रोडूसर है ये अभिनेत्री
बायोपिक 'सूरमा' की प्रोडूसर है ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल चित्रांगदा सिंह अभिनय के बाद अब फिल्म प्रोडक्शन में बायोपिक 'सूरमा' से कदम रख रही हैं. जो कि पूर्व हॉकी टीम के कप्तान संदीप सिंह की बायोपिक है. इस फिल्म में संदीप सिंह का किरदार पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत सिंह दोसांद निभा रहे हैं. इस किरदार के लिए दिलजीत काफी मेहनत कर रहे हैं. संदीप सिंह की कहानी काफी प्रेरणादायक जिसे इस साल जून में रिलीज़ किया जाना है. 

बायोपिक 'सूरमा' की रिलीज़ से फिल्म की निर्माता चिंत्रागदा सिंह ने इस पर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट पर लिखा है, कभी यह भगवान है तो कभी इसमें बहुत साहस लगता है, फ्लिकर सिंह. बता दें कि संदीप सिंह हॉकी में दुनिया के सबसे महान ड्रैग फ्लिकर थे इसलिए उन्हें फ्लिकर सिंह के नाम से जाना जाता है. बायोपिक 'सूरमा' कैप्टन संदीप सिंह बुलंद हौंसले का वो किस्सा जो कि हर हॉकी प्लेयर के लिए एक प्रेरणास्त्रोत है.

संदीप सिंह की बायोपिक 'सूरमा' को चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह मिलकर प्रोडूस कर रहे हैं. इस बायोपिक में संदीप का किरदार जहाँ दिलजीत निभा रहे है तो वहीं उनके साथ इस फिल्म में तापसी तन्नू, अंगद बेदी नज़र आएंगे. बायोपिक 'सूरमा' को 13 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा.

सनी लियॉन ने चुना अपना दूसरा पति

आखिर क्यों हर समय जाह्नवी के दिल के करीब रहती है यह पिंक बोतल

खुद को एक बड़ा फ्लॉप अभिनेता मानते हैं करण जौहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -