जब एक दादा ने अनजाने में की अपनी पोती से शादी
जब एक दादा ने अनजाने में की अपनी पोती से शादी
Share:

फ्लोरिडा : यह रोचक किस्सा फ्लोरिडा के एक 68 वर्षीय करोड़पति का हैं जिसने अनजाने में अपनी ही पोती से शादी कर ली. जब फोटो एलबम से उसे हकीकत का पता चला तो सदमा लगा, लेकिन इसे नियति का खेल मानकर दोनों अब भी साथ रहने को राजी हैं. बता दें कि इस करोड़पति व्यक्ति ने 24 वर्षीय दुल्हन के साथ तीन महीने पहले ही शादी की थी और अब वे मियामी में एक साथ रह रहै हैं.

दरअसल इस दुर्भाग्यपूर्ण संयोग का पता लगाने में पुराने फोटो एलबम का योगदान रहा. दोनो एलबम को देख रहे थे. एल्बम में उस व्यक्ति की पहली शादी से जन्मे बच्चों की तस्वीरें भी थीं, जिनसे वह काफी समय पहले बिछड़ गया था. उनकी नई पत्नी ने उस एल्बम में करोड़पति के बड़े बेटे को अपने पिता होने के रूप में पहचान लिया. यह जानकर इस करोड़पति को बहुत धक्का लगा, लेकिन अब क्या किया जा सकता था.

बता दें कि इस नवविवाहित व्यक्ति का जीवन उतार- चढाव भरा रहा. उस व्यक्ति की दूसरी शादी साल 2009 में आर्थिक तंगी के कारण टूट गई थी, लेकिन इसके दो साल बाद एक बड़ी लॉटरी लगने के बाद वह करोड़पति बन गया. उधर इस नई दुल्हन ने जीवन में बहुत परेशानी आई. किशोरावस्था में ही गर्भवती होने के बाद अपने माता-पिता से अलग हो गई थी. इसके बाद में वह जैक्सनविले में एक डांसर बन गई.

अपना नाम नहीं जाहिर नहीं करने वाले इस युगल ने बताया कि उनकी मुलाकात डेटिंग वेबसाइट के माध्यम से हुई थी. अपने पुराने रिश्ते का खुलासा होने के बाद भी दंपति ने जोर देकर कहा कि वे तलाक के लिए कोई योजना नहीं बना रहे हैं. उनका कहना है कि अगर हमें यह बात कभी नहीं पता चलती, तो हम खुशी से साथ अपनी जिंदगी बिता रहे होते.

आपकी शक्ति बढ़ाएगी एक कप कॉफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -