जल्द ही WhatsApp पर मैसेज एडिट और कैंसिल करने का मिलेगा विकल्प
जल्द ही WhatsApp पर मैसेज एडिट और कैंसिल करने का मिलेगा विकल्प
Share:

व्हाट्सएप पर चैट करते वक्त गलती से कभी-कभी किसी और का मैसेज किसी दूसरे को चला जाता हैं। जिसकी वजह से आपको शर्मिंदा भी होना पड़ जाता है तो अब परेशान होने की जरूरत नहीं हैं, क्योंकि जल्द ही इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप पर भेजे गए मैसेज आपको एडिट और कैंसिल करने का विकल्प मिलेगा। इससे गलती से भेजे गए मैसेज को आप सुधार या कैंसिल कर सकेंगे। ट्विटर पर अकाउंट WABetaInfo ने एक स्क्रीन शॉट शेयर करके बताया किया था।

व्हाट्सएप के बीटा में ऐसे मैसेज जो आप भेज चुके हैं उसे एडिट करने की सुविधा जोड़ी गई है। इससे उपभोक्ताओं को मैसेज में सुधार करने की मदद मिलेगी, लेकिन इसमे किसी पुराने मैसेज को एडिट नहीं किया जा सकेगा। इस फीचर मौजूदा रूप में व्हाट्सएप बीटा के iOS 2.17.1.869 वर्जन पर मिलेगी। बीते महीने व्हाट्सएप ने भारत से दुनिया भर के देशों के लिए एक वीडियो कॉलिंग की सुविधा की शुरुआत की थी।

यह सुविधा आपके एंड्राएड, आईओएस और विंडोज फोन पर मौजूद है। आकड़ो के आधार पर भारत में व्हाट्सएप के उपोभक्ता लगभग 16 करोड़ के आसपास हैं। व्हाट्सएप अपने 50 विभिन्न भाषाओं और दस भारतीय भाषाओं में अपनी सुविधा दे रहा है और दुनियां भर में रोजाना 10 करोड़ कॉल की जाती है।

Whatsapp - Facebook छुड़ाने की टिप्स, पढ़कर आपकी लत भी दूर हो जाएगी

ऐसे चेंज कर सकते हो आप WhatsApp की रिंगटोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -