WhatsApp Tips: फोन लॉक होने पर भी नहीं सुनते WhatsApp कॉल, तो अपनाएं ये ट्रिक
WhatsApp Tips: फोन लॉक होने पर भी नहीं सुनते WhatsApp कॉल, तो अपनाएं ये ट्रिक
Share:

इंस्टेंट मैसेजिंग के क्षेत्र में, व्हाट्सएप दोस्तों और परिवार को निर्बाध रूप से जोड़कर खड़ा है। हालाँकि, उपयोगकर्ताओं के सामने आने वाली एक आम हिचकी कॉल के दौरान रहस्यमयी चुप्पी है, खासकर जब फोन लॉक हो।

रहस्य को उजागर करना

यह पता लगाने के लिए कि आपकी व्हाट्सएप कॉल म्यूट क्यों रहती है, कुछ जासूसी कार्य की आवश्यकता है। आइए इस मुद्दे पर गहराई से विचार करें और इस झुंझलाहट को दूर करने के लिए एक आसान तरकीब का खुलासा करें।

ऐप अनुमतियाँ जाँच रहा है

लॉक स्क्रीन पर अनुमति सेटिंग्स

आपके फ़ोन की लॉक स्क्रीन मूक अपराधी हो सकती है। सुनिश्चित करें कि आपका फ़ोन लॉक होने पर भी व्हाट्सएप के पास आवश्यक अनुमतियाँ हैं। अपने फ़ोन की सेटिंग पर जाएं और आवश्यक पहुंच प्रदान करें।

बैटरी अनुकूलन सेटिंग्स

आक्रामक बैटरी ऑप्टिमाइज़ेशन से व्हाट्सएप का प्रदर्शन प्रभावित हो सकता है। अपने फ़ोन की बैटरी सेटिंग पर जाएँ और व्हाट्सएप को किसी भी बिजली-बचत प्रतिबंध से मुक्त करें।

ऐप-विशिष्ट समाधान

कॉल के लिए व्हाट्सएप सेटिंग्स

व्हाट्सएप के भीतर, कॉल के लिए समर्पित सेटिंग्स का पता लगाएं। सुनिश्चित करें कि आपका डिवाइस लॉक होने पर ऐप चुप रहने के लिए सेट नहीं है। अपनी प्राथमिकताओं से मेल खाने के लिए इन सेटिंग्स को समायोजित करें।

व्हाट्सएप अपडेट करें

पुराने ऐप्स अप्रत्याशित गड़बड़ियां पैदा कर सकते हैं। किसी भी लंबित अपडेट के लिए ऐप स्टोर की जांच करके सुनिश्चित करें कि आपका व्हाट्सएप अपडेटेड है।

डिवाइस-व्यापी विचार

डू नॉट डिस्टर्ब (डीएनडी) मोड

कभी-कभी, सबसे सरल समाधान सबसे प्रभावी होते हैं। जांचें कि क्या आपका फ़ोन डू नॉट डिस्टर्ब मोड में है, जो अनजाने में इनकमिंग कॉल को म्यूट कर सकता है।

नेटवर्क और कनेक्टिविटी मुद्दे

एक स्थिर इंटरनेट कनेक्शन व्हाट्सएप कॉल की जीवन रेखा है। निर्बाध सेवा सुनिश्चित करने के लिए अपने वाई-फाई या मोबाइल डेटा कनेक्शन की जांच करें। व्हाट्सएप, अपने वैश्विक उपयोगकर्ता आधार के साथ, एक त्रुटिहीन संचार अनुभव प्रदान करने का प्रयास करता है। हालाँकि, तकनीकी अड़चनें आ सकती हैं। बारीकियों को समझकर और बताए गए सुझावों को लागू करके आप साइलेंट व्हाट्सएप कॉल को अलविदा कह सकते हैं। याद रखें, संचार ही कुंजी है, और सही बदलावों के साथ, आप उन व्हाट्सएप कॉल को जीवंत और आकर्षक बनाए रख सकते हैं।

मर्सिडीज-बेंज ने कसा अपना बेल्ट, इन 9 कारों को लॉन्च करने की तैयारी!

वर्ष 2023 एमजी के लिए एक महान वर्ष था, बिक्री में 18% की वृद्धि हुई; लगातार चौथे साल ग्रोथ

2024 में ऑडी लॉन्च करेगी ये नई कारें! क्यू8 और ए6 फेसलिफ्ट लिस्ट में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -