कही आपका व्हाट्सएप्प डाटा फेसबुक पर तो नही हो रहा है शेयर
कही आपका व्हाट्सएप्प डाटा फेसबुक पर तो नही हो रहा है शेयर
Share:

हाल ही में कुछ दिनों पहले सबसे ज्यादा लोकप्रिय सोशल नेटवर्किंग साइट के रूप में पहचान बना चुकी व्हाट्सएप्प ने कुछ बदलाव किया था, जिसके चलते अब व्हाट्सएप्प ने अपनी ग्लोबल प्राइवेसी पालिसी को लेकर एक परिवर्तन लागु कर दिया है. जिसमे यूज़र्स की निजी जानकरी फेसबुक को उपलब्ध कराएगी. किन्तु आप व्हाट्सएप्प की इस नई पॉलिसी से अब तक रूबरू नहीं है तो अब भी खुद को सुरक्षित रख सकते है.

इसको लेकर नई नोटिफिकेशन यूजर्स को अपडेटेड वर्जन में मिलनी शुरु हो गई है. आपको यह सेटिंग मेन्यू नोटिफिकेशन के रूप में मिलेगा. आप नोटिफिकेशन को पढ़ते ही ‘Agree’ पॉप-अप पर क्लिक ना कर ‘read’ पर क्लिक करें. साथ ही पूरी पॉलिसी की डिटेल पढ़ें जिसमें आपके नंबर को फेसबुक के साथ शेयर करने जैसी बातों का भी जिक्र है. इसके बाद ‘not now’ का ऑप्शन चुनकर आप इस फीचर और पॉलिसी दोनों से अभी के लिए बच सकते हैं.

इसके बार में बताया गया है कि 25 सितंबर तक यह नयी पॉलिसी लागु हो जाएगी. जिसमें यूजर को अकाउंट के ट्रांजक्शन और पेमेंट से जुड़ी नोटिफिकेशन साथ ही फ्लाइट बुकिंग और फ्लाइट के डिले से जुड़े नोटिफिकेशन सीधे व्हाट्सएप्प पर मिलेगी. किन्तु यह यूज़र के लिए निजी जानकारी को लेकर खतरा बताया गया है. किन्तु आप इस तरीके से व्हाट्सएप्प की यूजर की इन्फॉर्मेशंस वाली पॉलिसी से बच सकते है.

165 रूपये में होता है मोबाइल का इंश्योरेंस, पूरा प..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -