WhatsApp लेकर आयी यह शानदार फीचर
WhatsApp लेकर आयी यह शानदार फीचर
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी दिग्गज इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प लगातार अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर लेकर आती रहती है. जिसमे यूज़र्स की सुविधा के अनुसार नए फीचर्स पेश किये जाते है. ऐसे में हाल ही में व्हाट्सएप्प का नया अपडेट रिलीज हो गया है, जो यूज़र्स के लिए बेहद ही खास माना जा सकता है. इस नए अपडेट में व्हाट्सएप्प ने नए इमोजी को एड कर दिया है, जिसमे पुराने वाले इमोजी से अब और शानदार इमोजी लाये गए है.  इन इमोजी में सेल्फी, मां-बेटा, प्रेगनेंट महिला व दो बच्चों के साथ एक पिता आदि शामिल किये गए है, जिनका यूज़र्स भरपूर इस्तेमाल कर सकते है. 

इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल  मेसेज करने के अलावा वॉइस कालिंग और विडियो कालिंग में भी किया जाता है, ऐसे में यह नया अपडेट और बेहद खास माना जा रहा है. इन अपडेट में GIFs फाइल्स को लेकर भी बदलाव किया गया है, जिसमे फेसबुक मैसेंजर के जैसे ही व्हाट्सएप्प पर भी GIFs फाइल्स सेंड की जा सकेगी. इसके अलावा इस नए अपडेट में रेनबो फ्लैग, इंग्लैंड, स्कॉटलैंड और अन्य फ्लैग भी दिखाई देगे. 

आप व्हाट्सएप्प के नए अपडेट में इन फीचर्स का इस्तेमाल कर सकेंगे. जिनमे एंड्रॉयड 4.1 और इससे उपर के वर्जन्स पर इसका उपयोग किया जा सकता है. 

WhatsApp पर ऐसे चोरी होता है आपका डाटा

गलत Tweet करने पर हो जायेंगे अब ब्लॉक

Whatsapp पर कर पाएंगे वीडियो स्टेट्स अपलोड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -