WhatsApp जल्द लॉन्च करने जा रहा है जबरदस्त फीचर, मिलेगा ये फायदा
WhatsApp जल्द लॉन्च करने जा रहा है जबरदस्त फीचर, मिलेगा ये फायदा
Share:

WhatsApp आए दिन अपने यूजर्स की सहूलियत के लिए नई सुविधाएं पेश करते रहता है तथा अब जल्द ही उसमें नया फीचर सम्मिलित होने जा रहा है. इसकी सहायता से यूजर्स को टाइम सेविंग में सहायता मिलेगी. दरअसल, वॉट्सऐप के आगामी फीचर को ट्रैक करने वाली वेबसाइट wabetainfo ने इस फीचर की खबर दी है. 

wabetainfo के अनुसार, वॉट्सऐप उपयोगकर्ताओं को जल्द ही ग्रुप चैट में एक नया विकल्प देखने को मिलेगा. इसमें यूजर्स चैटिंग के चलते एक सिंगल क्लिक से किसी भी नए पार्टिसिपेंट को एड कर सकता है. रिपोर्ट्स में एक स्क्रीनशॉट्स भी साझा किया है, जिसमें वॉट्सऐप ग्रुप में ऊपर की तरफ Add Participants नाम का विकल्प दिखाई दे रहा है. इसकी सहायता से यूजर्स सरलता से ग्रुप में नए उपयोगकर्ताओं को सम्मिलित कर सकेंगे. यह फीचर अभी बीटा वर्जन है तथा उस पर कुछ टेस्टिंग भी जारी है. कुछ उपयोगकर्ताओं को यह फीचर टेस्टिंग के लिए भी दिया है. सभी परीक्षण पूरे होने के बाद इसे स्टेबल वर्जन में जारी कर दिया जाएगा. हालांकि इसकी लॉन्च डेट को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. 

हाल ही में WhatsApp ने Android 2.23.16.9 बीटा  वर्जन में वीडियो मैसेज का अपडेट सम्मिलित किया है. इस फीचर में यूजर्स वीडियो रिकॉर्ड और शेयर कर सकेगा. यह एक शॉर्ट वीडियो होगी. इससे उपयोगकर्ताओं को मैसेज का नया एक्सपीरियंस मिलेगा, जबकि Text और Voice का ऑप्शन पहले से है तथा इनका उपयोग आम यूजर्स एक लंबे वक़्त से कर रहे हैं. हालांकि वीडियो मैसेज फीचर कितना लोकप्रिय होगा, उसके बारे में अभी कहना जल्दबाजी हो सकती है. 

इन उपायों को अपनाकर पा सकते हैं कोरियन जैसी ब्यूटी

बालों को शैम्पू से धोने से पहले जान लीजिये ये जरुरी बातें, नहीं झड़ेंगे बाल

पेट्रोलियम जेली के साथ अपने स्किनकेयर रूटीन को दें एक नया रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -