बदल गया WhatsApp! ऐप को लेकर जारी हुआ बड़ा अपडेट
बदल गया WhatsApp! ऐप को लेकर जारी हुआ बड़ा अपडेट
Share:

WhatsApp वक़्त-वक़्त पर अपने ऐप में परिवर्तन करता रहता है. लोगों को फ्रेश एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी निरंतर कुछ नया इस प्लेटफॉर्म पर जोड़ती रहती है. ऐसा ही कुछ वॉट्सऐप एंड्रॉयड उपयोगकर्ताओं के लिए हुआ है. कंपनी ने मौजूदा वॉट्सऐप के पूरे लुक को बदलकर रख दिया है. इस अपडेट का उपयोगकर्ताओं को लंबे वक़्त से इंतजार था. कंपनी बीते दिनों इसे बीटा वर्जन पर टेस्ट कर रही थी. इस अपडेट के पश्चात् Android उपयोगकर्ताओं को भी iOS की तरह ही वॉट्सऐप का डिजाइन देखने को मिलेगा. 

यदि आपने वॉट्सऐप का लेटेस्ट वर्जन इंस्टॉल किया होगा, तो आपको एक नया लुक मिलेगा. अब चैट्स, अपडेट्स, कम्युनिटी एवं कॉल्स, ये सभी ऑप्शन ऊपर नहीं नजर आएँगे. कंपनी ने इस पूरे बार को नीचे शिफ्ट कर दिया है. इनकी पोजिशन भी बदली गई है. जहां पहले कम्युनिटी शुरुआत में दिखती थी. तत्पश्चात, चैट्स, अपडेट्स और कॉल्स के ऑप्शन आते थे. वहीं अब सबसे पहले चैट, फिर अपडेट्स, कम्युनिटी और कॉल्स का विकल्प प्राप्त होगा. 

ऐसे कर सकते हैं WhatsApp Update
यदि आपके WhatsApp पर ये परिवर्तन नहीं नजर आ रहा है, तो आपको नए अपडेट को इंस्टॉल करना होगा. इसके लिए आपको Google Play Store पर जाना होगा. यहां आपको WhatsApp सर्च करना होगा. तत्पश्चात, आपको अपडेट का विकल्प मिलेगा. इस पर क्लिक करके आप ऐप को अपडेट कर सकते हैं. 

मार्च में लॉन्च हुई थीं ये दमदार कारें, 2.5 करोड़ रुपये की कीमत वाली कार भी शामिल

Mahindra XUV700 और Safari को टक्कर देने के लिए आ रही है Mini Fortune, इस साल के अंत में होगी लॉन्च

50MP कैमरा, Exynos 1380 चिपसेट और बहुत कुछ... सैमसंग का नया 5जी फोन जल्द ही बाजार में उतरेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -