Share:
WhatsApp लेकर आया धांसू फीचर, फायदे जानकर खुश हो जाएंगे यूजर्स
WhatsApp लेकर आया धांसू फीचर, फायदे जानकर खुश हो जाएंगे यूजर्स

WhatsApp उपयोगकर्ताओं की प्राइवेसी और कनेक्टिविटी को बेहतर करने के लिए एक नया फीचर ला रहा है. इसमें एक नया सर्च बार मिलेगा, जो दूसरे लोगों को यूज़रनेम से सर्च करने की सुविधा देगा. WhatsApp के आगामी फीचर को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने इस आगामी फीचर की खबर दी है. इसमें यूजरनेम कंफिग्रेशन की सुविधा प्राप्त होगी. 

वही यह उन लोगों के लिए फायदेमंद साबित होगा, जो यूजर्स अपने मोबाइल नंबर को डिसक्लोज नहीं करना चाहते हैं. ऐसे में वे उपयोगकर्ता अपनी प्राइवेसी को ऐसे मेंटेन कर सकते हैं. प्राप्त खबर के अनुसार, यूजरनेस वाला यह फीचर पूरी तरह से ऑप्शनल है. ऐसे में उपयोगकर्ताओं के पास चॉइस होगी कि वह इसे उपयोग करना चाहता है या फिर नहीं. रिपोर्ट्स के अनुसार, उपयोगकर्ताओं के पास इस फीचर का फुल कंट्रोल होगा. वह जब चाहे यूजरनेस को Add, Remove या फिर यूजरनेम को एक्सचेंज कर सकता है. 

WhatsApp का यूजरनेम सर्च बार फीचर अभी डेवलपमेंट स्टेज में है तथा भविष्य में इसे जल्द ही जारी किया जाएगा. हालांकि अभी तक मेटा की ओर से इसके आधिकारिक लॉन्च की जानकारी नहीं है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Facebook एवं X पर पहले से ही यूजरनेस का उपयोग किया जाता है. इसमें उपयोगकर्ताओं को @imRohit जैसे नाम का इस्तेमाल करना होता है. हालांकि फेसबुक और X प्लेटफॉर्म पर नाम टाइप करके भी उपयोगकर्ताओं को सर्च कर सकते हैं, मगर WhatsApp में ये फीचर होगा, उसके बारे में कोई डिटेल्स नहीं है.  

Google लेकर आया शानदार फीचर, अब नहीं रहेगा चैट्स लीक होने का खतरा

अगर आप ऐसा मेकअप करती हैं तो लोग इसकी तारीफ करते कभी नहीं थकेंगे

इस कंपनी ने बेचे 60 लाख इलेक्ट्रिक वाहन! 3 महीने में बिकी 10 लाख यूनिट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -