WhatsApp लेकर आया अनोखा फीचर, अब ईमेल से भी कर सकते लॉगइन
WhatsApp लेकर आया अनोखा फीचर, अब ईमेल से भी कर सकते लॉगइन
Share:

WhatsApp पर नया फीचर आ गया है, जो प्राइवेसी से जुड़ा है. बीते कुछ समय में WhatsApp ने अपने प्लेटफॉर्म पर प्राइवेसी से जुड़े कई फीचर जोड़े हैं. WhatsApp ने नए फीचर को रोलआउट कर दिया है, जो iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए है. इसकी सहायता से आप अपने वॉट्सऐप अकाउंट से ईमेल को जोड़ सकते हैं. नए फीचर को इन-ऐप वर्जन 23.24.70 पर एक्सेस कर सकते हैं. यदि आपको ये फीचर नहीं प्राप्त हो रहा है, तो आपको अपने वॉट्सऐप को अपडेट करना होगा. 

वही इस फीचर की सहायता से यूजर्स को अकाउंट लॉगइन में सहायता प्राप्त होगी. यदि आपके मोबाइल पर वेरिफिकेशन कोड नहीं आ रहा है, तो इसकी सहायता से आप ईमेल पर वेरिफिकेशन कोड हासिल कर सकते हैं. इसे एक्सेस करने के लिए आपको WhatsApp सेटिंग में जाना होगा. यहां अकाउंट का विकल्प प्राप्त होगा. इस अल्टरनेटिव लॉगइन तरीके का उपयोग इमरजेंसी में कर सकते हैं. 

हालांकि, अकाउंट लॉगइन के लिए फोन नंबर की आवश्यकता पड़ेगी ही. ध्यान रहे कि कंपनी नंबर के माध्यम से लॉगइन का विकल्प रिमूव नहीं कर रही है. WhatsApp का नया फीचर फिलहाल iOS उपयोगकर्ताओं के लिए लाइव हुआ है. उम्मीद है कि एंड्रॉयड उपयोगकर्ताओं के लिए भी ये फीचर आने वाले दिनों में उपलब्ध होगा. WhatsApp पर कई नए दूसरे फीचर्स आने वाले हैं. हाल में ही कंपनी ने WhatsApp Channel का बड़ा फीचर जोड़ा है, जिसे बहुत से लोग इस्तेमाल कर रहे हैं. वही इस फीचर की सहायता से आप दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की भांति वॉट्सऐप पर भी सेलिब्रिटीज से जुड़ सकते हैं. वॉट्सऐप चैनल यूजर्स का आंकड़ा 50 करोड़ पहुंच गया है.

3 लाख में मिलेंगी 3 करोड़ की दवाएं ! चिकित्सा क्षेत्र में भी 'आत्मनिर्भर' हो रहा भारत, घर में बना रहा वो दुर्लभ 'मेडिसिन' जो आज तक नहीं बनी थी

तेलंगाना: भारी कैश होने के आरोप में पूर्व IAS के घर रेड, हंगामा कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

'हमारे 4 गिरफ्तार हुए, तो हम तुम्हारे 8 पकड़ेंगे..', भ्रष्टाचार के मामलों में TMC नेताओं की गिरफ़्तारी पर भड़कीं ममता बनर्जी, दी खुली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -