Viral : ये हैं वो लोग जिन्होंने रातों-रात मचाई इंटरनेट पर सनसनी
Viral : ये हैं वो लोग जिन्होंने रातों-रात मचाई इंटरनेट पर सनसनी
Share:

सोशल मीडिया पर रातों रात  कोई ना कोई वायरल हो रहा है. पहले पाकिस्तानी चायवाला, फिर ढिंचक पूजा और अब वो आँख मारने वाली लड़की प्रिया प्रकाश वारियर. इनके साथ एक और थी जो शाहरुख़ खान की सेल्फी के साथ वायरल हो रही थी जिसका नाम था सायमन हुसैन मीर .जी हाँ, उन सब के बारे में तो सुन ही चुके हैं आप लेकिन अभी सबसे ज्यादा जी ट्रेंड में है वो है प्रिया प्रकाश जिसकी एक स्माइल ने सभी को पिघला दिया है. जी हाँ, प्रिया की एक स्माइल और उसके आँख मारने का तरीका सभी को पिघला चूका है. शायद ही कोई ऐसा बाकी होगा जो इससे बच निकला होगा. फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम यहाँ तक की अब तो गूगल पर छा गयी है ये लड़की. तो चलिए आज इन सब के बारे में आपको बता देते हैं.

* प्रिया प्रकाश वारियर -

ये एक मलयालम एक्ट्रेस है जो यूट्यूब पर अपनी फिल्म  Oru Adaar Love का गाना रिलीज़ होने से फेमस हो रही है. एक ही दिन में इसके मिलियन फॉलोवर्स हो चुके हैं और ये गूगल की तीसरी सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस बन चुकी है.

* अरशद खान -

अपनी नीली आँखों से सभी का दिल जीत चूका ये पाकिस्तानी चायवाला आज कहीं और ही है. इंटरनेट पर इसने भी कुछ कम धमाल नहीं किया. फोटो वायरल होने के बाद अरशद को एक मॉडल एजेंसी से ऑफर मिला और रातों रात ये चर्चा में आ गया. लाखों लकड़ियों को अपना फैन बना चूका है ये चायवाला.

* सायमा हुसैन मीर -

शाहरुख़ खान अपनी फिल्म 'रईस' को प्रमोट करने हर जगह जा रहे थे. और ऐसे में उन्होंने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी है. सेल्फी एक चेहरा कैद हुआ था जो रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गया और हर जगह बस उसी की तलाश हो गयी. जी हाँ, ये है सायमा हुसैन को Symbiosis Institute of Design (SID) पुणे की थर्ड ईयर की छात्रा हैं. इसी को देखते हुए करीब हज़ार से ज्यादा इनके पास शादी के प्रस्ताव आ चुके हैं.

* ढिंचक पूजा -

इन्हे आप तो बहुत अच्छे से जानते होंगे, भला इन्हे और उनकी आवाज़ को कौंन भूल सकता है. भले ही इनके चाहने वाले कम हैं लेकिन इंटरनेट पर अपनी आवाज़ से तहलका जरूर मचा दिया था. इनकाअसली नाम है पूजा जैन जो दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा हैं. 'स्वैग वाली टोपी', 'दारु दारू', 'सेल्फी मैंने ले ली आज' जैसे गानों से इन्होने सभी को परेशान कर रखा था. हाल ही में ये बिग बॉस 11 में भी नज़र आयी थी जहाँ से ये दो हफ्ते के बाद ही बाहर हो गयी थी.

इस मलयाली एक्टर को आँख मारने के बाद फेमस हो रहीं है प्रिया प्रकाश

पोस्ट कर इस लड़की के लिए दिखाई यूजर्स ने दीवानगी की इंतेहा

इन आँखों की मस्ती के कारण बढ़ी इस लड़की के फॉलोवर्स की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -