आओ जाने शादी में क्या पहने और क्या नहीं
आओ जाने शादी में क्या पहने और क्या नहीं
Share:

शादियों में ऐसे आउटफिट्स जिसमें आपकी स्किन दिखे उन्हें पहनने से पहले अच्छी तरह सोच लें. ये आंटियों के लिए किसी क्राइम से कम नहीं है. हां, इस मामले में साड़ी के केस में आपको थोड़ी बहुत छूट है. बाकी ऐसा कोई भी आउटफिट ना पहनें जिसमें हाथ और पैर की स्किन को छोड़कर कुछ और दिखे. बेशक आप नहीं चाहेंगे कि ऐसे आउटफिट्स पहनकर आप आंटियों के गॉसिप का टॉपिक बनें.

मेकअप को दे प्राथमिकता. इस मामले में आपको पूरी छूट है. आखिर शादी होती है ही तड़क-भड़क दिखाने का मौका. ऐसे में सिंपल और नैचुरल ब्यूटी की जगह एकदम ब्राइट मेकप भी अच्छा लगेगा. और यकीन मानें लाउड मेकप के लिए आपकी कोई बुराई नहीं करेगा.

शादी जैसे खुशनुमा और शोरगुल भरे माहौल में सिंपल चीज़ों की कोई जगह नहीं है. अभी-अभी आपको हमने बताया कि शादी तड़क-भड़क दिखाने का मौका होता है. जब आप अपने मेकप को लाउड रख सकती हैं तो ऐसे में आपका आउटफिट कैसे सिंपल हो सकता है. चाहे साड़ी हो या अनारकली हमेशा ऐसा आउटफिट चुनें जो शाइनी और ब्लिंग से भरा हो.

शादी के दौरान अपने सनग्लासेज़ को थोड़ा आराम दें फिर चाहे वो शादी दिन में ही क्यों ना हो रही हो. हम जानते हैं कि सनग्लासेज़ में आप काफी स्टाइलिश लगती हैं लेकिन ज़रूरी नहीं कि हर मौके पर इसे आप कैरी करें. कभी-कभी चीज़ों से दूरी बनाकर भी कुछ अलग लुक से स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती हैं.

सिल्वर और जंक जूलरी में कोई खास फर्क नहीं होता है.. ये कोई ऑफिस या कॉलेज का माहौल नहीं होता, जहां इनसे आप स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती हैं. ऐसे चमक-धमक से भरे मौके पर सोना से बेहतर कोई ऑप्शन नहीं. जी हां, शादी में आप भी सोने की जूलरी से अपनी चमक हर तरफ फैलाइए. हां, लेकिन अगर एंटिक जूलरी में आप कुछ यूनिक ट्राय करना चाहती हैं तो छोटे फंक्शन में कर सकती हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -