ये कैसा पैसेंजर है भाई... जिसने मेट्रो ट्रैन को बना लिया बैडरूम
ये कैसा पैसेंजर है भाई... जिसने मेट्रो ट्रैन को बना लिया बैडरूम
Share:

मेट्रो ने बीते कुछ वक़्त में जहां पर लोगों के जीवन को आसान कर डाला है तो वहीं पर सोशल मीडिया की बढ़ती लोकप्रियता ने इसे कई ओर चीजों के लिये प्रयोग करना शुरू कर चुके है। आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो देखने के लिए मिल रहे है इसमें कभी लोग नाचते तो कभी अजीब सी हरकतें करते हुए दिखाई देते है। ऐसी वीडियोज के तेजी से वायरल होने के चलते अब इस तरह की वीडियोज की भरमार आ चुकी है।

पिंक लाइन मेट्रो को बनाया बेडरूम: सोशल मीडिया पर इन दिनों दिल्ली मेट्रो की पिंक लाइन का एक ऐसा ही वीडियो वायरल होने लगा है जिसमें एक लड़का मेट्रो में चढ़ने के उपरांत सीट को अपने बेडरूम में तब्दील कर डालता है। जिसे देखकर न सिर्फ वहां बैठे लोग बल्कि सोशल मीडिया पर भी लोग हैरान हो चुके है।

सोशल मीडिय पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिल्ली मेट्रो की पिंक लाइन में कुछ लोग अपनी सीट पर बैठे सफर करते हुए दिखाई दे रहा है और यह कोच आम दिनों से ज्यादा खाली है। तभी एक लड़का मेट्रो में तकिया और चादर लेकर चढ़ता है और उस सीट की तरफ बढ़ता है जिस पर कोई नहीं बैठा है। लड़का उस सीट पर पहुंचकर पहले तकिया रखता है और फिर उस पर सिर रख कर लेट जाता है।

 

वीडियो देखकर लोग कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स: लड़का जिसके उपरांत खुद को चादर से ढक लेता है और सामने सीट पर बैठे लोग इस पूरी घटना को हैरानी से देखते ही रह गए। सोशल मीडिया पर लोग इस लड़के की हरकत देखकर हैरान हैं तो कुछ लोग तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि ऐसा करने के लिये आपको हिम्मत चाहिये। इस वीडियो को mohitgauhar नाम के इंस्टा हैंडल से अपलोड भी कर डाला है।

11 दोषियों की रिहाई के खिलाफ बिलकिस बानो की याचिका सुप्रीम कोर्ट में ख़ारिज

गिल और पुजारा का शतक, भारत ने बांग्लादेश को दिया 512 रनों का लक्ष्य

गोधरा कांड के दोषी फारूक को सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत, जिन्दा जला डाले गए थे 59 हिन्दू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -