टीम इंडिया ने किया क्या है ? बांग्लादेश से मिली करारी हार से भड़के वेंकटेश प्रसाद
टीम इंडिया ने किया क्या है ? बांग्लादेश से मिली करारी हार से भड़के वेंकटेश प्रसाद
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने बांग्लादेश के खिलाफ लगातार दूसरी शिकस्त के बाद टीम इंडिया को जमकर कोसा है। वेंकटेश प्रसाद ने साथ ही टीम प्रबंधन पर भी सवाल उठाए हैं। बांग्लादेश के हाथों श्रृंखला हारने से पहले टीम इंडिया न्यूजीलैंड में भी इस फॉर्मेट में सीरीज गंवाकर आई है। भारतीय टीम ने 2013 के बाद से ICC की कोई ट्रॉफी नहीं जीती है।

इस हार पर प्रसाद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'दुनिया भर में भारत इतने क्षेत्रों में नई पहल कर रहा है, मगर सीमित ओवरों के क्रिकेट में हमारी रणनीति बरसों पुरानी है।' प्रसाद ने कहा कि, 'इंग्लैंड ने 2015 विश्व कप में पहले दौर से बाहर होने के बाद कठिन फैसले लिए और आज इतनी बेहतरीन टीम बन गई है। भारत को भी सख्त फैसले लेने होंगे और अपनी सोच बदलनी होगी। IPL शुरू होने के बाद से हम एक भी टी20 विश्व कप नहीं जीत पाए और बीते पांच वर्षों में बेमानी द्विपक्षीय सीरीज जीतने के सिवाय ODI में भी कुछ खास नहीं किया है।'

प्रसाद ने आगे कहा कि, 'टीम इंडिया ने लंबे समय से अपनी गलतियों से नहीं सीखा है और ODI क्रिकेट में हम कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं। बदलाव जरूरी है।' बता दें कि, टीम इंडिया को अगले साल होम ग्राउंड पर ICC वर्ल्ड कप भी खेलना है, ऐसे में इस मेगा इवेंट से पहले टीम मैनेजमेंट को कई सवालों के जवाब ढूंढने की आवश्यकता है।

'अनफिट नहीं हूँ, मुझे नज़र लगी है..', टीम से बाहर होने पर बोले शाहीन अफरीदी

रोहित शर्मा की हालत देख भावुक हुई पत्नी रितिका, लिखा- 'I Love You...'

69 रनों पर 6 विकेट गिरने के बावजूद बांग्लादेश ने दिया 271 का टारगेट, भारतीय गेंदबाजों की हुई जमकर धुलाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -