बच्चों ने कोहली से क्या माँगा ?

दिल्लीः आईपीएल का बुखार सभी क्रिकेट फैंस के ऊपर चढ़ा हुआ है. ऐसे में खिलाड़ी भी मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. स्टेडियम के अंदर तो फैंस हजारों  है, लेकिन मैदान के बाहर भी वो खिलाड़ियों को मिलने के लिए लाइन में लगे रहते हैं. हाल ही में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने अपने ओफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बच्चों से मिल रहे हैं.

बच्चों के जिद करने पर कोहली उनके पास आते हैं और उनकी विश पूरी करते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि चार बच्चे विराट से मिलने के लिए खड़े हैं. बच्चे साथ में ग्रीटिंग कार्ड ले कर आते हैं जिसके ऊपर कोहली की तस्वीर बनी होती है. कोहली ने बच्चों से पूछा कि क्या यह मेरे लिए है तो बच्चे बोलते हैं कि हां. कोहली ग्रीटिंग कार्ड पर अपने आॅटोग्राफ देते हैं. ऐसे में एक ओर बच्चा पीछे से भागता हुआ आता है और साथ में बैट लेकर आता है.

कोहली ने उस बैट पर और एक बच्चे की टाॅपी पर अपने आॅटोग्राफ करते हैं. कोहली ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा कि, ''बच्चों से मिलकर काफी अच्छा लगा. उनको पॉजिटिव देख मजा आ गया.''बेंगलुरु का अब अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ है. आपको बता दें कि कोहली की कप्तानी में अभी तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 5 मैचों में दो मुकाबले जीतकर 6वें स्थान पर हैं.

 

IPL 2018 : जन्मदिन पर निराश हुआ 'क्रिकेट का भगवान', वजह बनी मुंबई...

इस शख्स से गले मिलने के लिए युसूफ ने छोड़ी प्रैक्टिस

हैदराबाद की टीम को झटका,बहार हुआ यह बड़ा खिलाड़ी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -