गुस्से में इंस्पेक्टर को यह क्या कह दिया मेनका ने ?
गुस्से में इंस्पेक्टर को यह क्या कह दिया मेनका ने ?
Share:

लखनऊ: पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र में बरेली के बहेड़ी विधानसभा पहुंची केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने गुस्से में एक सरकारी अफसर को काफी भला बुरा कह दिया. उन्होंने सप्लाई इंस्पेक्टर की शारीरिक बनावट को लेकर भी टिप्पणी की. उन्होंने इसंपेक्टर को कहा "तुम मोटे हो गए हो और लोग तुम्हारी कोई इज्जत भी नहीं करते, शर्म करो क्या इज्जत रह गई है तुम्हारी."  

दरअसल , शुक्रवार को मेनका गांधी बहेड़ी विधानसभा में थीं और वहां उन्होंने जनता दरबार लगाया था  उन्होंने इस दिन कई जगहों पर जनता दरबार लगाया था इस दौरान मेनका गांधी से कई गरीब लोगों ने और बुजुर्गों ने सप्लाई इंस्पेक्टर की जमकर शिकायत की थी. लोगों की शिकायतों सुनकर आगबबूला हुई मेनका गाँधी, अपने आप पर काबू नहीं रख पाईं और उन्होंने अफसरों को जमकर लताड़ा. उन्होंने इंस्पेक्टर पर आय से अधिक संपत्ति के आरोप भी लगाए और जांच करवाने की धमकी दी.

आपको बता दें कि, जनता दरबार के दौरान लोगों ने केंद्रीय महिला बाल विकास मंत्री से शिकायत की थी कि, उनके घरों में अन्न को लेकर समस्या है, घरेलु पूर्ति के अनुरूप अनाज नहीं मिल पता है और  उनके घर के छोटे-छोटे बच्चे भी रोटी को तरसते हैं. इन्ही शिकायतों से क्रोधित हो मेनका गाँधी अधिकारीयों को डपटने में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर बैठी.   

बीजेपी नेता का साफ मत, नहीं चाहते अध्यक्ष पद

पाक के जहन में डर कर गया है घर

सरकार की पोल खोलते आतंकी हमलें

 

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -