WC 2019 : रोमांचक मैच में इंडीज की हार, कार्लोस का धुआंधार शतक बेकार

Jun 23 2019 12:31 PM
WC 2019 : रोमांचक मैच में इंडीज की हार, कार्लोस का धुआंधार शतक बेकार

ICC वर्ल्ड कप का आधा सफर हो चुका है और हर मैच के साथ ही वर्ल्ड कप का रोमांच भी बढ़ता ही जा रहा है. शनिवार को खेले गए ऐसे ही एक मुकाबले को क्रिकेट के फैन कभी भी भूल नहीं सकेंगे. इंग्लैंड के मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में कल शाम को न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मैच में भले ही न्यूजीलैंड ने पांच रन से जीत दर्ज कर ली हो, हालांकि मैच के हीरो कार्लोस ब्रेथवेट ने हर किसी का दिल जीत लिया है.

वेस्टइंडीज टीम को जिस तरह से शुरुआती झटके लगे, उससे लगा कि न्यूजीलैंड मैच को काफी आसानी से अपने नाम कर लेगी. वेस्टइंडीज के टीम के लिए छठे नंबर पर उतरे ब्रेथवेट ने जिस तरह की धुआंधार पारी खेली उससे लगा वेस्टइंडीज की जीत लगभग तय हो चुकी है और अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से उन्होंने न्यूजीलैंड के कप्तान सहित सभी गेंदबाजों की बोलती भी बंद कर डाली.

इंडीज की पारी के 47वें ओवर में ब्रेथवेट द्वारा मैट हेनरी की 6 गेंदों में 25 रन जड़कर मैच को और भी रोमांचक मोड़ पर ला दिया और इस ओवर में उन्होंने 2, 6, 6, 6, 4, 1 रन बना डालें. लेकिन ब्रेथवेट के आउट होते ही करोड़ों क्रिकेट फैंस का दिल भी टूट गया. जहां मैच भले ही न्यूजीलैंड की झोली में गया, लेकिन करोड़ों फैंस ब्रेथवेट की पारी को कभी भूल नहीं सकेंगे.

 

WC 2019 : बुमराह-शमी ने बचाई भारत की लाज, जीत गए हारा हुआ मैच

WC 2019 : इरफ़ान का खुलासा, जानिए कौन बनेगा इस विश्वकप का 'रनबाज'

VIDEO : देखें सरे आम उतार दी गई पाक कप्तान की इज्जत, फैन ने कहा- 'सूअर जैसे मोटे..'

IND vs AFG : जो कभी नहीं हुआ वो आज होगा, जो भी होगा बेहद ख़ास होगा