Western Digital ने इजात की हाई डाटा ट्रांसफर Device !
Western Digital ने इजात की हाई डाटा ट्रांसफर Device !
Share:

Data Transfer, कभी न कभी यूजर को अपने डिवाइस की स्टोरेज समस्या से काफी परेशानी होती है.जिनके कारण यूजर अपने काम को टाइम पर नहीं कर पाते है. इसके लिये वेस्टर्न डिजिटल  के द्वारा एक सैनडिस्क मिनी फ़्लैश नाम की पेन ड्राइव लांच की.

जोकि आपके डिवाइस से काफी स्पीड में डाटा का स्थांतरण कर आपके डिवाइस को फिर पहले जैसे परफॉरमेंस दिलायेगी. सैनडिस्क iXpad मिनी फ़्लैश ड्राइव 70Mbps तक की ट्रांसफर स्पीड मिलती है. कंपनी के दवरा लांच हुई ड्राइव से इस नयी ड्राइव की तुलना में डिजाइन थोड़ी अलग है.

इस नए डिजाइन में यूजर को इस पेन ड्राइव को बिना कवर हटाए iphone एव iPad  से सीधे ही कनेक्ट कर पायेगे.इस ड्राइव में एक लाइटिंग कनेक्टर  एव एक USB 3.0 कनेक्टर के साथ आता है. जिसके द्वारा iphone/iPad एव मैक पीसी के बीच डाटा का ट्रांफर तेजी व आसानी से कर पायेगे. कंपनी के MD सेल्स खालिद वानी ने बताया है कि स्मार्टफोन व टेबलेट यूजर पहले की तुलना में काफी ज्यादा कंटेंट बना रहे है. ग्राहक हमेशा से स्टोरेज की समस्या के लिये समाधान ढूंढ़ता रहता है. इसे इस्तेमाल करने के बाद आसानी से डाटा अपने iPad एव iphone से डाटा का स्थांतरण कर अपने खास पालो को अपने डिवाइस में कैद कर सकते है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

गियर डिवाइसिस से पहले मार्केट में आया iOS एप्प्स

ब्रांडेड हेडफोन्स JBL, SONY पर आज ले पायेगे डिस्काउंट

इंटरनेट डिवाइस एव कंप्यूटर एक्सेसरीज पर डिस्काउंट !

Jio DTH में इन कंपनी के सेटअप बॉक्स हो सकते है!

Apple के लेटेस्ट Mac pro में क्या परिवर्तन नहीं किया ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -