वेस्टइंडीज की हार पर बोले हूपर, नहीं जीत पाता भारत अगर ये होता...
वेस्टइंडीज की हार पर बोले हूपर, नहीं जीत पाता भारत अगर ये होता...
Share:

कोलकाता: वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कार्ल हूपर ने कहा है कि अगर हमारे भारत के खिलाफ मुक़ाबलों में हमारे सीनियर खिलाड़ी टीम में होते  तो भारत के लिए जीतना आसान नहीं होगा. उन्होंने कहा कि यह युवा टीम है और उन्हें समय की जरूरत है, वहीं उन्होंने क्रिस गेल, आंद्रे रसेल और सुनील नारायण जैसे खिलाडय़ों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह शर्म की बात है कि शीर्ष कैरेबियाई खिलाडिय़ों की देश की ओर से खेलने में कोई दिलचस्पी नहीं है.

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए एंडरसन, एश्ले के खेलने पर भी संशय

दरअसल, विंडीज की विश्व टी20 चैंपियन टीम को रविवार को ईडन गार्डन्स में पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. वेस्टइंडीज के अनुभवी और स्टार खिलाड़ी चोटों या फिर निजी समस्याओं के कारण टीम का हिस्सा नहीं हैं. इन निजी समस्याओं में क्रिकेट बोर्ड के साथ लंबे समय से चले आ रहे विवाद ने भी अहम् भूमिका निभाई है.

जोकोविच पेरिस मास्टर्स का फाइनल हारे लेकिन फिर भी हैं नंबर 1 पर

क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद कमेंटेटर बने 51 साल के हूपर ने कहा, यह स्पष्ट है कि इन खिलाड़ियों की टीम की ओर से खेलने में दिलचस्पी नहीं है, लेकिन यह शर्मनाक है. भारत के खिलाफ मैच में विंडीज की टीम में पदार्पण करने वाले तीन खिलाड़ी शामिल थे. फाबियान एलेन ने भी इस मैच से टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया और सर्वाधिक 27 रन बनाए थे. हालांकि, विंडीज की टीम इस मैच में आठ विकेट पर 109 रन ही बना सकी थी और भारत ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया था.

स्पोर्ट्स अपडेट:-

अंबाति रायुडू ने की संन्यास की घोषणा, अचानक लिए इस फैसले से सभी हैरान

भारत बनाम वेस्टइंडीज: यूपी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, अब बदला इकाना स्टेडियम का नाम

सडन डेथ से हुआ सीरीज का फैसला, न्यू साउथ वेल्स को हराकर ओडिशा बना चैंपियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -