लंबे समय तक यह जीत याद रहेगी : सैमी
लंबे समय तक यह जीत याद रहेगी : सैमी
Share:

वर्ल्ड टी-20 के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी ओवर में रोमांचक जीत दर्ज करके वेस्टइंडिएस्ट कप्तान डेरेन सैमी बेहद खुश है. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उनकी टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ जिन परिस्थियों में जीत दर्ज की उससे वह लंबे समय तक याद रखेंगे. बता दे कि वेस्टइंडीज टीम को चैम्पियन बनने के लिए आखिरी ओवर में जीत के लिए 19 रनो कि दरकार थी.

इस मुश्किल हालत में टीम के कालरेस ब्रेथवेट लगातार चार गेंदों पर चार छक्के जड़कर वेस्टइंडीज टीम को चैम्पियन बना दिया. वही दिन में हुए मुकाबले में वेस्टइंडीज कि महिला टीम भी वर्ल्ड टी-20 चैंपियन बनी. इस प्रकार टी-20 वर्ल्ड कप 2016 के दोनों वर्गो में वेस्टइंडीज ने कब्ज़ा जमाया. इस मैच में मलरेन सैमुअल्स ने अहम भूमिका निभाते हुए नाबाद 85 रनो कि बेहतरीन पारी खेली, जिसकी बदौलत उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया.

मैच के बाद कप्तान सैमी ने कहा, मैं सबसे पहले भगवान को थैंक्स कहना चाहूंगा. वास्तव में इस जीत से खुश हूं. यह ऐसी जीत है जिसको हम लंबे समय तक याद रखेंगे. हमारे पास कुछ मैच विजेता हैं लेकिन किसी ने हमें विजेता नहीं माना था. प्रत्येक मैच में किसी ने मैच विजेता की भूमिका निभायी. मुझे खुशी है कि कालरेस ने अपने पहले विश्व कप में इस तरह की पारी खेली. उम्मीद है कि हम सुधार जारी रखेंगे.

लोग हैरान थे हम इस टूर्नामेंट में खेल रहे हैं. हमारे बोर्ड के साथ कुछ इशू थे. हमारे बारे में कहा गया कि खिलाड़ियों के पास दिमाग नहीं है. लेकिन इन 15 खिलाड़ियों ने मुश्किलों को भुलाकर बेहतरीन क्रिकेट खेली. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -