आर्थिक तंगी से परेशान वेस्टइंडीज बोर्ड, खिलाड़ियों को जनवरी से नहीं दी मैच फीस
आर्थिक तंगी से परेशान वेस्टइंडीज बोर्ड, खिलाड़ियों को जनवरी से नहीं दी मैच फीस
Share:

त्रिनिदाद: वेस्टइंडीज में क्रिकेटरों को इस वर्ष जनवरी से उनकी मैच फीस नहीं दी गई है क्योंकि संचालन करने वाली संस्था इस वक़्त आर्थिक रूप से काफी मुश्किल में है. क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) ने स्वीकार किया है कि खिलाड़ियों की ‘रिटेनर’ राशि दी जा चुकी है, किन्तु मैच फीस का भुगतान नहीं किया गया है. 

वेस्टइंडीज खिलाड़ी संघ (WIPA) के सचिव वेन लुईस ने ‘ESPN क्रिकइंफो’ से कहा, ‘मासिक वेतन (और भत्ते) प्रदान कर दिए गए हैं. समस्या यह है कि प्रथम श्रेणी प्रतियोगिताओं में रिटेन खिलाड़ियों को अभी तक आठ दौर की मैच फीस नहीं चुकाई गई है.’ रिपोर्ट के मुताबिक, पुरुष टीम को जनवरी में आयरलैंड के खिलाफ श्रृंखला (तीन वनडे और तीन टी20) और फरवरी-मार्च में श्रीलंका दौरे (तीन वनडे और दो टी20) के लिए मैच फीस का भुगतान नहीं किया गया है.

महिला खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया में फरवरी-मार्च में टी20 वर्ल्ड कप में खेले गए चार मुकाबलों की मैच फीस भी दी जानी है. क्रिकेट वेस्टइंडीज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जॉनी ग्रेव ने भरोसा दिलाया है कि निकट भविष्य में भुगतान कर दिया जाएगा. जॉनी ग्रेव ने कहा कि, ‘क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) वित्तीय रूप से कठिन समय से गुजर रहा है. इन खिलाड़ियों को हम भुगतान करने का प्रयास कर रहे हैं.’ 

इस ऑलराउंडर ने किया कमाल, पहले RR और अब CSK के साथ जादू कर दिया है

इस प्रतियोगिता में भाग ले सकती है भारतीय शतरंज टीम

सचिन से नहीं की जा सकती किसी भी खिलाड़ी की तुलना: युसूफ पठान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -