गुलाबी गेंद से खेलने को लेकर टेंशन में आये वेस्टइंडीज कोच
गुलाबी गेंद से खेलने को लेकर टेंशन में आये वेस्टइंडीज कोच
Share:

त्रिनिदाद: वैस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कोच फिल सिमंस ने कहा है कि उनकी टीम को गुलाबी गेंद से डे-नाईट टैस्ट खेलने का अनुभव नहीं है और इस कारण से उन्हें नहीं लगता है कि पाकिस्तान के खिलाफ इस फार्मेट में खेलना आसान होगा। बता दे खबरहैं कि संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान और वैस्टइंडीज के बीच सितंबर में होने वाली सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच गुलाबी गेंद से खेला जाएगा।

सिमंस ने स्थानीय मीडिया से कहा कि हमारे लिए डे-नाईट टैस्ट खेलना मुश्किल होगा क्योंकि टीम के पास गुलाबी गेंद से खेलने का अनुभव ही नहीं है। हालांकि कैरेबियाई कोच ने माना कि उनकी टीम यदि गुलाबी गेंद से खेलेगी तो यह वेस्टइंडीज के लिए अलग अनुभव होगा और इससे प्रशंसकों को भी मजा आएगा। सिमंस ने कहा कि कई खिलाड़ियों ने मुझसे कहा है कि प्रशंसकों के लिहाज से यह काफी मजेदार होगा लेकिन उससे पहले कई बातों को ध्यान में रखा जाना भी जरूरी है।

वैस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) अगले साल घरेलू मैदान पर पहले डे-नाईट टेस्ट की मेजबानी की तैयारी कर रहा है। पाकिस्तान के पास हालांकि गुलाबी गेंद से इस साल खेलने का मौका है जब वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा में डे-नाईट टेस्ट में उतरेगी। वहीं टेस्ट क्रिकेट में डे-नाईट टेस्ट फॉर्मेट को लोकप्रिय बनाने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) भी न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी घरेलू टेस्ट सीरीज को गुलाबी गेंद से कराने की योजना बना रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -