वेस्टइंडीज पहुंचकर मस्ती के मूड में दिखी इंडियन टीम, Beach पर पहुंचकर ऐसे की मस्ती
वेस्टइंडीज पहुंचकर मस्ती के मूड में दिखी इंडियन टीम, Beach पर पहुंचकर ऐसे की मस्ती
Share:

चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए यहां पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पहले दिन रिलेक्स मूड में दिखे। टेस्ट कैप्टन विराट कोहली की अगुआई में 16 मेंबर्स की इंडियन टीम वेस्ट इंडीज पहुंच चुकी है। रिसॉर्ट पहुंचने के बाद कई खिलाड़ियों ने वहां के शानदार बीच पर रिलैक्स करते हुए फोटोज शेयर की हैं। इससे पहले एयरपोर्ट पर कोच अनिल कुंबले सेल्फी लेते दिखे थे।

मुरली विजय, शिखर धवन सहित कई क्रिकेटर्स ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की। इसमें वो वेस्ट इंडीज के बीच पर नजर आ रहे हैं। उसके साथ ही उन्होंने लिखा, थकाऊ जर्नी के बाद बीच पर चिल करते हुए। साथ ही कप्तान विराट कोहली ने भी वेस्ट इंडीज के सेंट किट्स पहुंचते ही सभी प्लेयर्स के साथ सेल्फी शेयर की। टीम इंडिया को यहां की परिस्थितियों से तालमेल बैठाने के लिए करीब दो हफ्ते का समय मिलेगा।

भारतीय टीम 9 जुलाई को सेंट किट्‍स में वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के खिलाफ दो दिन का प्रैक्टिस मैच खेलेगी। इसके बाद इसी मैदान पर 14 से 16 जुलाई तक तीन दिनों का एक और प्रैक्टिस मैच भी होगा। भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का पहला टेस्ट एंटीगुआ में 21 जुलाई से शुरू होगा। दोनों देशों के बीच यहां चार टेस्ट मैचों की सीरीज होगी। वही अनिल कुंबले का टीम इंडिया के मुख्य कोच के तौर पर पहला टूर है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -