पुलिस से बचने के लिए शख्स ने निगल ली गोली, बिगड़ी हालत
पुलिस से बचने के लिए शख्स ने निगल ली गोली, बिगड़ी हालत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर में अचनाक पुलिस ने एक घर पर रेड मारी. इस दौरान घर में मौजूद व्यक्ति ने डर के मारे कारतूस निगल लिया. यह घटना उत्तर दिनाजपुर के हेमताबाद थाने के अंतर्गत बरुईबाड़ी गांव की बताई जा रही है. कारतूस निगल लेने वाले शख्स का नाम नूर इस्लाम बताया जा रहा है. कारतूस निगल लेने से उसकी हालत बिगड़ गई है.

नूर इस्लाम एक सरकारी कर्मचारी है. फिलहाल रायगंज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है. हेमताबाद थाने की पुलिस घटना की जांच में लग गई है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, गोली को ऑपरेशन कर बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है. नूर इस्लाम करायगंज जिला अस्पताल में ग्रुप डी के कर्मचारी हैं. उसके विरुद्ध पत्नी को प्रताड़ित करने का एक मामला पहले से चल रहा है. कोर्ट के निर्देश के बाद नूर इस्लाम के घर पर उसकी पत्नी को उसका आवश्यकता सामान लौटाने के लिए हेमताबाद थाने की पुलिस उसके घर पहुंची.

बताया जा रहा है की नूर के पास एक पिस्तौल भी थी, जिसे वह किसी और के पास छोड़ आया था. लेकिन गलती से एक गोली नूर की जेब में रह गई. जैसे ही नूर ने पुलिस को अपने घर में देखा कि उसने अपने आप को बचाने के लिए गोली निगल ली. पुलिस नूर को पकड़ कर रायगंज मेडिकल कॉलेज ले गई, जहां उसका उपचार चल रहा है.

बीच सड़क पर आराम फर्मा रहे थे शेर, गाड़ियों का लगा जाम और...

CCTV कैमरे में कैद हुआ BSF के ASI का जुर्म, दिल्ली एयरपोर्ट से हुआ गिरफ्तार

वर्ल्ड कप: भारत में ही मना टीम इंडिया की हार का जश्न, लगे राष्ट्र विरोधी नारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -