अमित शाह से मिले बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़, कहा- राज्य की स्थिति बेहद ख़राब
अमित शाह से मिले बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़, कहा- राज्य की स्थिति बेहद ख़राब
Share:

कोलकोता: पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने केंद्रीय गृहमत्री अमित शाह से मुलाकात कर उन्हें राज्य के संबंध में जानकारी दी है. गवर्नर ने अमित शाह को बताया है कि राज्य के हालात काफी नाजुक हैं.  गवर्नर जगदीप धनखड़ ने शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह के साथ बैठक की. गवर्नर ने कहा कि राज्य के कर्मचारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) कार्यकर्ता की तरह व्यव्हार कर रहे हैं. 

गवर्नर ने कहा कि, 'मैंने गृह मंत्री अमित शाह को शासन के संबंध में कई सारे गंभीर मुद्दों से अवगत कराया. मैंने उनसे कहा कि प्रदेश में लोकतांत्रिक मूल्यों को मजबूत करने के लिए ठोस कदम उठाए जाने की आवश्यकता है.' उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल के गवर्नर बनने के बाद धनखड़ की अमित शाह के साथ यह पहली मुलाकात थी. यह मुलाकात अमित शाह के कोलकोता दौरे के एक सप्ताह के अंदर हुई है. 

अमित शाह ने कोलकाता दौरे के दौरान पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की कथित खराब स्थिति को लेकर ममता सरकार पर हमला बोला था.  आपको बता दें कि गत वर्ष जुलाई में गवर्नर का पद संभालने के बाद से धनखड़ और पश्चिम बंगाल सरकार के बीच रिश्ते मधुर नहीं रहे हैं. कई बार उनके और राज्य की ममता बनर्जी सरकार के मतभेद खुलकर सामने आए हैं.

महिला दिवस पर सामने आई लोगों की मानसिकता

Yes Bank के पूर्व CEO राणा कपूर के आवास पर ED का छापा, जारी हुआ लुकआउट नोटिस

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: यहाँ देखिए भारत में योगदान देने वाली प्रथम महिलाओं की सूची

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -