बंगाल में नहीं थम रही सियासी हिंसा, अब TMC नेता असीम रॉय को मारी गोली
बंगाल में नहीं थम रही सियासी हिंसा, अब TMC नेता असीम रॉय को मारी गोली
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में सियासी हिंसा की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा इलाका में माहौल बुधवार को फिर से तनावपूर्ण हो गया. बुधवार को सुबह तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक नेता को गोली मार दी गई. इससे पूरे इलाके में तनाव फैल गया है. हालांकि TMC नेता बाल-बाल बच गये. TMC नेता को कथित तौर पर बन्दूक से सिर में गोली मार दी गई थी. घटना भाटपाड़ा थाने से कुछ ही दूरी पर घटी है. 

पीड़ित TMC नेता का नाम असीम रॉय है. रिपोर्ट के मुताबिक, असीम रॉय भाटपाड़ा में तृणमूल कांग्रेस के संयोजक हैं और इलाके में उनकी अच्छी पकड़ मानी जाती है. पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू की है. असीम रॉय का भाटपाड़ा इलाके में उनका घर है. आज सुबह वह घर से निकलकर पार्टी के दफ्तर जा रहे थे. वह ऑटो को पकड़ने के लिए घर के सामने खड़े थे. कथित तौर पर उस वक़्त तीन युवक बाइक लेकर आए थे. 

एक बाइक पर दो लोग सवार थे और एक अन्य बाइक पर था. उनमें से प्रत्येक के हाथ में एक बंदूक थी. उन्होंने पीछे से आकर असीम पर गोलीबारी कर दी और धक्का मार कर गिरा दिया. जानकारी के मुताबिक, असीम का सिर फट गया. जब वह खून से लथपथ होकर नीचे गिर पड़े तो स्थानीय लोगों ने उन्हें उठाया. खबर मिलते ही पार्टी के अन्य कार्यकर्ता भी चले आए और अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. 

ओडिशा में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में कॉलेज प्राचार्य, पुलिस अधिकारी निलंबित

फिर विवादों में आया JNU, पहले भी लगे थे बाबरी मस्जिद के समर्थन में नारे

6 लाख के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद, कारोबारी की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -