Lok Sabha Result 2019: पश्चिम बंगाल में शुरू हुई काउंटिंग, रुझान में आगे बीजेपी
Lok Sabha Result 2019: पश्चिम बंगाल में शुरू हुई काउंटिंग, रुझान में आगे बीजेपी
Share:

लोकसभा चुनाव का रिजल्ट का सभी को इंतज़ार है. ऐसे में पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों पर सात चरणों में हुए मतदान के रुझान अब से थोड़ी देर बाद यानि सुबह आठ बजे से यानी शुरू हो चुकी है. अब सबकी नजर इस बात पर टिकी है कि तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी का गढ़ में क्या बीजेपी सेंध लगा पाएगी? वहीं लोकसभा चुनाव 2019 की वोटिंग के दौरान सबसे ज्यादा हिंसा सामने आई और आपने देखा कि यहां पर लगातार बीजेपी और राज्य की सत्ताधारी टीएमसी में टकराव देखने को मिला. इसी के साथ बीजेपी उम्मीदवारों के काफिले में लगातार हमले की खबर सामने आई.

वहीं बीते रविवार को आए अधिकतर एग्जिट पोल भारतीय जनता पार्टी को काफी बढ़त दिखाई गई है और साल 2014 के चुनाव में सिर्फ 2 सीट हासिल करनेवाली बीजेपी को एग्जिट पोल में 19 से 21 सीट की भविष्यवाणी की गई है. आपको बता दें कि अब पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों की काउंटिंग शुरू हो चुकी है और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शुरुआती रुझानों में भारतीय जनता पार्टी आगे चल रही है.

आप जानते हैं सभी को इंतज़ार था रिजल्ट को जो अब कुछ ही देर में आने वाला है काउंटिंग शुरू हो चुकी है. पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटों की वोटों की काउंटिंग सुबह आठ बजे से शुरु हो चुकी है और मतगणना केन्द्र के बाहर कड़ी सुरक्षा की गई है. वहीं अब सभी को देखना है कि आगे कौन निकलता है और सत्ता किसकी बनती है..?

भोपाल के चुनावी नतीजों पर टिकी है देशभर की नजरें

राजस्थान लोकसभा चुनाव : कुछ ही देर में ​रूझान आना होंगे शुरू

दिल्ली-एनसीआर की 12 सीटों पर है देशभर की नजर, जानिए पूरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -