West Bengal Election Result : TMC और BJP में है कांटे की टक्कर, बिगड़ी चुनावी कर्मचारी की तबीयत
West Bengal Election Result : TMC और BJP में है कांटे की टक्कर, बिगड़ी चुनावी कर्मचारी की तबीयत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में आज चुनाव के नतीजे घोषित होने वाले हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच महामुकाबला है और यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर बाजी कौन जीतता है। आप जानते ही होंगे ममता बनर्जी 10 साल से सत्ता में हैं लेकिन इस बार बीजेपी उन्हें टक्कर दे रही है। इस समय बंगाल के अलग-अलग काउंटिंग सेंटर पर वोटों की गिनती शुरू हो गई है। मिली जानकारी के तहत काउंटिंग सेंटर्स पर एजेंट की भीड़ है और अब तो चुनावी रुझान भी आने शुरू हो चुके हैं।

कुछ देर पहले तक बीजेपी 4 सीटों पर आगे थी और टीएमसी 1 सीट पर आगे है। वही उसके बाद तृणमूल कांग्रेस 19 और बीजेपी 14 सीटों पर आगे चलने लगी। सामने आने वाले रुझानों में बहुत तेजी से तस्वीर बदलते दिख रही है, हालांकि ये अभी शुरुआती रुझान ही हैं। पश्चिम बंगाल में 100 सीटों के रुझान आ गए हैं, अभी तक टीएमसी के खाते में 53 और बीजेपी के खाते में 47 सीटें आई हैं। यह सभी शुरुआती रुझान हैं, अभी कोई भी नतीजा नहीं है। मिली जानकारी इस समय रुझानों में दोनों ही पार्टियां एक दूसरे को कांटे की टक्कर दे रही हैं। दूसरी तरफ यह भी खबर है कि बंगाल के बोलपुर, नानूर सीट पर टीएमसी आगे है, जबकि सैंथिया सीट पर बीजेपी आगे चल रही है।

बरुईपुर पश्चिम में टीएमसी आगे चल रही है। मालदा की हबीबपुर सीट पर बीजेपी आगे चल रही है। वहीँ एक और खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल के 24 परगना में काउंटिंग के दौरान एक चुनावी कर्मचारी की तबीयत खराब हो गई है। कर्मचारी को काउंटिंग स्थल से हटाकर प्राथमिक उपचार किया जा रहा है।

कोरोना के बीच SBI ने करोड़ों ग्राहकों को दी बड़ी राहत, मिलेगी ये सुविधा

बंगाल चुनाव: शुरूआती रुझानों में TMC को झटका, नंदीग्राम से ममता पिछड़ी, शुभेंदु को बढ़त

केरल-तमिलनाडु: कड़ी सुरक्षा के बीच जारी है वोटों की गिनती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -