बंगाल में मेला देखकर आ रही लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार, 5 दरिंदों ने की वारदात
बंगाल में मेला देखकर आ रही लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार, 5 दरिंदों ने की वारदात
Share:

कोलकता: पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के शांतिनिकेतन में चल रहे मेले से घर लौट रही एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने दोस्त के साथ थी. उसी वक़्त आरोपियों ने उसके दोस्त पर हमला कर दिया और जमकर मारपीट की. इसके बाद नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

बीरभूम पुलिस आरोपियों की पहचान कर रही है. पुलिस पीड़ित लड़की का मेडिकल टेस्ट करवा रही है. पीड़िता के परिवार के मुताबिक, मेले से वापस आते वक़्त 5 लोगों ने उसे रोक लिया. पीड़िता और उसके दोस्त से पूछताछ की. इसके बाद आरोपियों ने लड़की के दोस्त के साथ जमकर मारपीट की. इसके बाद नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार किया. पीड़िता की बहन ने बताया कि पीड़िता उन आरोपियों को नहीं पहचानती है. यह घटना कल रात की बताई जा रही है.

शिकायत के अनुसार, लड़की अपने दोस्त के साथ शांतिनिकेतन के आदित्यपुर गांव में लगा चरक मेले में गई हुई थी, तभी वापस आते वक़्त यह वारदात हुई है. रास्ते में पांच युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ नदी किनारे ले जाकर वारदात को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. बीरभूम के SP के नेतृत्व में एक टीम गांव पहुंची. लड़की के दोस्त के बयान के आधार पर आरोपियों का स्केच बनाया जा रहा है. शुरूआती जांच के बाद पुलिस का मानना है कि आरोपी किसी दूसरे जिले से यहां मेले में आए थे. पीड़ित लड़की को बोलपुर के अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है.

मंदिर में दर्शन करने सालासर गया हुआ था परिवार, घर में हो गया बड़ा कांड

पहले की दोस्ती फिर युवक ने युवती के साथ की अश्लील हरकत

शर्मनाक: भाई ने ही किया 3 साल की मासूम बहन का बलात्कार, फिर कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -