Human Body में पाई गई अजीब चीज़े,जो हैरान कर देंगी आपको
Human Body में पाई गई अजीब चीज़े,जो हैरान कर देंगी आपको
Share:

हम अधिकतर समय बाहर रहते हैं तो इससे ये तो ज़ाहिर है कि हमारे शरीर में धूल मिट्टी या स्टोन जैसी चीज़े  मिले तो समझ में भी आता है। अधिकतर बीमारी में जैसे स्टोन हो जाता है ,ऐसी बातें सुनने को तो मिलती हैं लेकिन अगर इससे भी ज्यादा खरतनाक चीज़े हमारे शरीर में पाई जाये तो कैसा लगेगा आपको। हैरान हो जायेंगे ना। एक ऐसा ही किस्सा हुआ है ऑस्ट्रेलिया के एक लड़के के साथ।

वेबसाइट की खबर के अनुसार,ऑस्ट्रेलिया में एक लड़के के शरीर में मछली चले जाने की बात सामने आई है। ये मछली 2 सेंटीमीटर लम्बी है,और प्राइवेट पार्ट के ज़रिये ये उस लड़के के शरीर में पहुँच गयी। खबर के अनुसार ये पता चला है कि टैंक की सफाई करने के दौरान ऐसा हुआ है।

जैसा की आप जानते हैं मनुष्य में पानी की मात्रा अधिक होती है इसलिए वो ज़िंदा भी थी। लड़के का इलाज किया गया और उसकी जान बचाई गयी।

* ऐसा ही एक केस और है,हॉन्डुरस में रहने वाले एक पांच साल के बच्चे की आंख में एक कीड़ा तो घुस गया मगर निकला नही और उसने आँख में ही अंडे दे दिए। इलाज के बाद लड़के की जान बचाई गयी।

* एलक ऑस्ट्रेलिया का व्यक्ति जब अपने घर पहुंचा तो उसके शरीर में नाभी से छाती तक एक लाल चिन्ह दिखाई दिया। डेलन मैक्सवेल ने जब डॉक्टर को बताया तो उसे पता लगा कि एक छोटी मकड़ी शरीर के अंदर पहुंच गई है।

क्या देखा कभी ऐसा Body Builder Bull

ये हैं दुनिया की सबसे कम उम्र की बेहद खूबसूरत मॉडल

क्या आपने देखी है नकलची बतख

Goa के ये Beaches हैं lovers के लिए बेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -