इस परिवार की अजीब सी तस्वीरे देखकर हर कोई है हैरान
इस परिवार की अजीब सी तस्वीरे देखकर हर कोई है हैरान
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ फैमिली फोटोज खूब चर्चाओं में है. इन फैमिली फोटो को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है साथ ही सब लोग ये ही सोचने पर मजबूर है कि आख़िरकार इन फोटोज में ऐसा क्या खास है. फोटोज को देखकर आप भी ये ही कहेंगे कि आख़िरकार ये फोटोज इतने भयानक क्यों दिख रहे है. लेकिन जब आप लोग भी इसकी सच्चाई जानेंगे तो हैरान हो जायेंगे.

ये फैमिली फोटो ब्रिटेन के एक परिवार की है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. परिवार के ही एक सदस्य ने बताया कि उन्होंने फैमिली फोटो क्लिक करवाने के लिए एक फोटोग्राफर को बुलवाया था और उस फोटोग्राफर ने ऐसी तस्वीर ली जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए.

परिवार के ही एक सदस्य Pam Dave Zaring ने बताया कि, 'फोटोज क्लिक होने के बाद हमने फोटोग्राफर से इन्हें अच्छे से एडिट करने के लिए कहा, लेकिन एडिटिंग के बाद फोटोज देखकर हम दंग थे. फोटोग्राफर ने हमें भूत बना दिया.फोटोग्राफर ने ज्यादा डार्कनेस की वजह से इन फोटोज को एडिट किया था.'

Pam ने आगे बताया कि, हमने उस फोटोग्राफर को अच्छी फोटो की उम्मीद में अच्छी खासी रकम दी थी. हमने उसे हर फोटो के 250 डॉलर तक चुकाए. हालांकि, जब हमने फोटोज देखे तो हम लोटपोट रह गए. हमने उसे कुछ नहीं कहा, और ये फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं. खास बात ये है कि इस परिवार की ऐसी फनी फोटो को अब तक सोशल मीडिया पर 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है.

मनवा इमोशन : लड़कियों का दिमाग घुटनों में होता है

एक परफेक्ट फोटो के लिए ये सब करना पड़ता है फोटोग्राफर को

अजीब काम के लिए हुई म्यूजियम में इस समझदार कुत्ते की भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -