खूबसूरत दिखने के लिए आज भी किया जाता है इन सब चीजों का इस्तेमाल
खूबसूरत दिखने के लिए आज भी किया जाता है इन सब चीजों का इस्तेमाल
Share:

खूबसूरत दिखने की चाह में लोग ना जाने क्या क्या करते हैं। इसके लिए कुछ भी करने से पीछे नही हटते। आज हम आपको ऐसे ही कुछ लोग बताने जा रहे हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए कई तरह के उपाय करती है। इनके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे। ऐसी ही कुछ थेरेपी हम आपको बताने जा रहे हैं। आइये जानते हैं उनके बारे में।

* यूरिन से माउथ वॉश - प्राचीन रोम में माउथ वॉश के तौर पर यूरिन इस्तेमाल किया जाता था। क्योकि इसमें अधिक मात्रा में अमोनिया होता है।

* आर्सेनिक डाइट पिल्स - डाइट के लिए आर्सेनिक जैसी पिल्स इस्तेमाल की जाती थी जिससे कैंसर, डायबिटीज जैसी बीमारियों के साथ ही मौत भी हो सकती है।

* निप्पल टैटू - खूबसूरती बढ़ाने के लिए निप्पल टैटू का इस्तेमाल किया जाता था जो आज भी चलन में है। इसमें निप्पल के रंग की इंक का इस्तेमाल करते हैं और इस पर शादी देते हैं।

* ब्रेस्ट स्लैपिंग थेरेपी - इस थेरेपी से अधिक फैट को शिफ्ट किया जाता है। और इसकी शुरुआत थाईलैंड से हुई थी ऐसा माना जाता है। इस थेरेपी से ब्रेस्ट एन्लार्ज होते हैं।

* पक्षी का मल - बुलबुल की बीट की कई सालों से क्लीन्जर की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है। इससे खूबसूरती बढ़ती है। आज भी बड़े बड़े सितारे इसका सहारा लेते हैं और कई बड़े स्पा में भी इसका इस्तेमाल किया जाता है।

50 की उम्र में भी अपनी हॉट बॉडी दिखाने से पीछे नहीं हटती Elizabeth

ये है ऑस्ट्रेलिया का सबसे हॉर्नी शहर

रंग बदलने वाले गिरगिट और इंसान की नहीं यहाँ हम बात कर रहें है रंग बदलने वाले सांप की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -