शाही शादीः 8 एकड़ में सेट और खर्च हुए 55 करोड़
शाही शादीः 8 एकड़ में सेट और खर्च हुए 55 करोड़
Share:

नई दिल्ली: अभी शाही बर्थ डे के सेलिब्रेशन के खुमार की चर्चा लोगो के जुबान से उतरी भी नही की एक और शाही शादी ने लोगो को चर्चा का नया मुद्दा दे दिया है। सैकड़ों पुलिस कर्मी, आलिशान स्टेज, डिजाइनर कपड़े, भारी-भरकम गहने, भव्य लोकेशन, रंगा रंग कार्यक्रम व अनगिनत फूड स्टॉल है आज की खुशियों की नई परिभाषा।

केरल के एनआरआई उद्दोगपति बी रवि पिल्लई ने अपनी बेटी आरती की शादी में करोड़ो रुपए खर्च कर इसे यादगार बना दिया है। इस शादी पर 55 करोड़ रुपए खर्च किए गए है। गुरुवार को आरती की शादी कोच्चि के डॉक्टर विष्णु से होगी। शादी का लोकेशन है कोल्लम का असरामम मैदान। बता दें कि पिल्लई के पास 2 अरब से अधिक की संपति है। शादी की पूरी प्लानिंग भी बाहुबली जैसे हाइबजट की फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर ने की है, तो भव्यता उससे कम थोड़ी ही होगी।

शादी के लिए 3 लाख 50 हजार वर्ग मीटर में पंडाल तैयार किया गया है। जिसमें 30 हजार से अधिक मेहमान जुटेंगे। शादी का सेट 8 एकड़ में बना है। जिसमें करीब 20 करोड़ रुपए खर्च हुए है। सुरक्षा के लिए 250 पुलिसकर्मी व 350 निजी बॉडीगार्ड तैनात किए गए है। इस राजसी ठाट वाली शादी में फिल्मी हस्तियाँ, सरकारी अधिकारी, राजनीतिज्ञ व  अन्य देशों से मेहमान शामिल होंगे।

इससे पहले भी मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी नीता अंबानी के बर्थ डे में 200 करोड़ रुपए खर्च करके हर आम जन को चकित कर दिया था। इससे पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के बर्थ डे पार्टी में करोड़ो खर्च किए गए। देश के तख्तपोश लोगो के अलावा ए आर रहमान को भी परफर्मेंस के लिए बुलाया गया था।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -