ग्रीस में हंसिका ने की बैचलर पार्टी, शेयर किया वीडियो
ग्रीस में हंसिका ने की बैचलर पार्टी, शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड और साउथ में काम कर चुकीं हंसिका मोटवानी शादी करने जा रहीं हैं। खबरें हैं वह 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगी। हालाँकि शादी के पहले उनकी शादी की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज भी शुरू हो गई है। जी हाँ और इसकी शुरुआत मुंबई में माता की चौकी से की गई है, जिसमें वो होने वाले पति के साथ नजर आई थीं। अब एक्ट्रेस ने गर्ल गैंग संग बैचलर पार्टी (Hansika Motwani Bachelor Party) की है।

जी हाँ और इस दौरान का वीडियो भी अदाकारा ने शेयर किया है। आप सभी देख सकते हैं हंसिका मोटवानी ने अपनी बैचलर पार्टी का एक वीडियो इंस्टाग्राम (Hansika Motwani Photos) पर शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी झलक देखने के लिए मिल रही है। इसमें वो बेहद खुश नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इसमें वो व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद ही प्यारी लग रही हैं। आपको बता दें कि साउथ एक्ट्रेस को बैचलर पार्टी में मंगेतर सोहेल कथुरिया ने एक प्यारा सा गुलदस्ता भी भेजा था। जी हाँ और इसकी झलक इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की थी।

मलाइका के बाद अरबाज से अलग हुईं गर्लफ्रेंड जॉर्जिया!, खुद किया खुलासा

आपको बता दें कि बैचलर पार्टी में हंसिका को बेहद ही खुश देखा गया था। बीते दिनों उन्होंने शादी से पहले के कुछ पल को दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया है और उन्होंने बैचलर पार्टी के लिए ग्रीस का लेकेशन चुना था। वहीं पार्टी में अगर हंसिका के लुक की बात की जाए तो उन्होंने इस दौरान व्हाइट कलर की स्कर्ट और टॉप पहना था। जी हाँ और इसमें वो बेहद ही क्लासी और स्टाइलिश लग रही थीं। फिलहाल हंसिका ने इस पार्टी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

'ये शब्द उनके मुंह में डाले गए हैं, ये नदाव लैपिड जैसे लोग उनके माउथपीस हैं', भड़का मशहूर एक्टर

'इमरजेंसी' के असम शेड्यूल से कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीरें

रिलीज हुआ Moving In With Malaika का प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -