एलिगेंट लुक के पहने साडी के साथ लॉन्ग जैकेट
एलिगेंट लुक के पहने साडी के साथ लॉन्ग जैकेट
Share:

शादियों का सीजन और सर्दियां एक साथ आ चुकी है. ऐसे में लेडीज के साथ एक प्रॉब्लम हमेशा रहती हैं कि सर्दियों में साड़ी के साथ सही कपड़ों का चुनाव कैसे करें. किसी भी ओकेजन पर साड़ी पहना हर लेडीज की पहली पसंद होती है. क्योंकि साड़ी हर महिला की खूबसूरती में चार चांद लगा देती है. ट्रेडिशनल, क्लासी और एवरग्रीन साड़ियां न सिर्फ आपके स्टाइल को यूनिक बनाती है, बल्कि आपको एक डिफ्रेंट लुक भी देती है. 

आपको शादी में साड़ी भी पहनना है और साथ ही इस बात का भी ध्यान रखना है कि सर्दी ना लगे. 

1-सिल्क की खूबी है कि यह गर्मियों में ठंडक और सर्दियों में गर्माहट का अहसास देता है, इसलिए सिल्क की साड़ियां आप कभी भी पहन सकती हैं. इनकी शाइन इन्हें नाइट पार्टीज़ में आकर्षक और आपको एलिगेंट लुक देती है.

2-अगर आप किसी शादी में जा रही हैं और आपको अपने पैरों को सर्दी से बचाना है तो इसके लिए आप जूती या मोजरी का यूज कर सकती हैं ये आपकी खूबसूरती का बनाए रखेगा. 

3-अगर आप साड़ी के साथ सेम रंग के या अलग रंग के लंबे जैकेट, नेहरू जैकेट, मखमल या सिल्क के जैकेट आपको एलिगेंट लुक देने के साथ गर्म भी रखेंगे. जैकेट खरीदने के पहले कपड़े को परखना नहीं भूलें क्योंकि सर्दियों में गर्म रखने वाले कपड़े जरूरी हैं. 

4-साड़ी के साथ स्कार्फ नहीं पहनें, क्योंकि इससे आपका पल्लू छिप जाता है, बल्कि आप स्कार्फ की तरह गर्दन पर पल्लू लपेटें. इससे आप और सुंदर लगेंगी.

5-पेटीकोट के बजाय लेगी या पैंट्स के साथ साड़ी लपेटें. इससे आपको गर्माहट मिलेगी. ब्लाउज की बजाय स्वेटर पहनें. यह कोई नया चलन नहीं है. फिटिंग का स्वेटर पहनने से आपको गर्माहट भी मिलेगी और आप अच्छी भी दिखेंगी. आप पोलो नेक स्वेटर या केप भी पहन सकती हैं.

साडी का चुनाव करते वक़्त इन बातो का रखे...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -