हम जीत के हकदार थे, हमे और बड़े अंतर से जितना था : बेले

Apr 13 2015 08:50 PM
हम जीत के हकदार थे, हमे और बड़े अंतर से जितना था : बेले
style="text-align: justify;">किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान जॉर्ज बेले ने अपने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि मुम्बई इंडियंस के खिलाफ उनकी टीम उम्दा खेली लेकिन उसे अपने प्रदर्शन में निरंतरता को बनाए रखना होगा। मुम्बई इंडियंस को 18 रनों से हराने के बाद बेले ने विपक्षी टीम के सीनियर सदस्य हरभजन सिंह की जमकर तारीफ की। हरभजन ने इस मैच में 24 गेंदो पर 64 रन बनाकर रोमांचक मोड़ दिया लेकिन किंग्स इलेवन के गेंदबाजों ने मैच बचाए रखने में सफलता हासिल की।

बेले ने कहा, "मैं अपनी टीम की गेंदबाजी से खुश हूं। हम अच्छा खेले। हरभजन ने हमें कुछ पल के लिए डराया लेकिन कुल मिलाकर हम अपने अच्छे खेल से विजयी हुए। अब हमें इसे जारी रखना होगा क्योकि आईपीएल जैसे लम्बे आयोजन में सबसे अधिक अहमियत इसी की है।" बेले ने बल्लेबाजी के दौरान अपनी टीम के लिए शानदार अर्धशतक लगाया।

यह किंग्स इलेवन की दो मैचों में पहली जीत है। हालाँकि बेले ने कहा कि, "मुंबई के शुरूआती विकेट जल्दी-जल्दी लेने के बाद हमें और बड़े अंतर से जीते दर्ज करनी थी, लेकिन हरभजन ने शानदार बल्लेबाजी की." इसके अलावा बेले अपनी टीम के खिलाडियों की तारीफ़ करते हुए कहा कि हम इस जीत के हकदार थे.