फ्रेंड ग्रुप में एक ना एक दोस्त तो ऐसा होता ही है, जो पार्टी के लिए ना नुकुर करता है
Share:

दोस्त कैसे होते हैं ये सब ही जानते हैं. कुछ अच्छे होते हैं और कुछ ऐसे होते हैं जो बहुत ही कंजूस टाइप के होते हैं. उनसे कभी  भी पार्टी मांगो बस रोते ही रहते है कि पैसे नहीं है. आते हैं तो इधर चले जाते हैं, उधर चले जाते हैं. कभी भी पार्टी के लिए हां नहीं करते, चाहे उनका बर्थडे ही क्यों ना हो. पार्टी के नाम पर ऐसा बोलेंगे कि तुझे पता है ना मेरा सीन क्या है.

ऐसे में बेचारा सामने वाला इमोशनल ना हो तो क्या करे. मानना ही पड़ता है फिर तो, चल मत दे पार्टी. उनके सीन भी कुछ ऐसे ही होते हैं. हाथ में एप्पल का फोन है, लेकिन पार्टी के नाम पर बस कुछ भी नहीं है. लाखों कि गाडी चलाते हैं लेकिन पेट्रोल के लिए पैसे नहीं रहते. और ऐसे में बोलते हैं पैसे नहीं हो वो भी दोस्त के लिए. ये दोस्त ऐसे होते हैं जो खुद तो कुछ नहीं करेंगे लेकिन दूसरों से ज़रूर से मांग लेते हैं.

ऐसा ही हाल है इस वीडियो में भी दोस्त का. आज हम आपके लिए दोस्तों का ऐसा ही एक वीडियो लाये हैं जो वाकई मज़ेदार है. इसे देखने के बाद आपको अपने उस दोस्त कि याद आ जाएगी जो आपके साथ ऐसा ही करता है. क्योकि हर फ्रेंड सर्किल में एक ना एक दोस्त तो ऐसा होता ही है. आइये दिखाते हैं यूट्यूब चैनल Ashish Chanchalani और BYN का ये फनी वीडियो.

Video : ऐसा होता है Engineers के कॉलेज का पहला और आखिरी साल

Video : 'आफरीन आफरीन' से इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -