आईलाइनर लगाने का तरीका बहुत कुछ बताता है आपके बारे में

चेहरे का आकार, आँख-नाक के आकार बहुत कुछ बताते है, यह कई स्तर पर हमारे व्यक्तित्व के बारे में बताता है. मेकअप भी बहुत कुछ हमारे बारे में बताता है. आईलाइनर मेकअप में ही शामिल होता है, इसके बिना मेकअप अधूरा होता है. आईलाइनर हमारे बारे में बहुत कुछ बताता है. सभी का इसे लगाने का तरीका अलग ही होता है. विंग्ड लाइनर का इस्तेमाल करे या फिर काजल का, मेकअप डिपार्टमेंट की हर पसंद और नापसंद हमारे व्यक्तित्व के बारे में बताती है. यदि आप काजल की एक हल्की और छोटी सी लाइन आँख के वाटरलाइन पर लगाएंगे तो यह तरीका आपको सबसे अलग लुक देगा. यह आपको बहुत ब्यूटीफुल लुक देगा.

यदि आप रेट्रो आईलाइनर लगाती है तो इससे आपका फेमिनी साइड व्यक्त होता है. टाइटलाइन आईज आपको परफेक्ट वुमन बनाती है, यह दिखाती है कि जिंदगी आसान है. इस तरह का आई लाइनर कोरियन महिलाओ की तरह लगता है. थिक विंग्ड लाइनर लगने से थोड़ा ड्रामेटिक लुक मिलता है, किन्तु यह बताता है, आप अंदर से बहुत संवेदनशील और कोमल है.

यदि आप क्लासिक बार लाइन को टॉप पर और काजल की एक लाइन नीचे लगाती है तो इसका अर्थ यह है कि आपकी जिंदगी पूरी तरह से बैलेंस है.

ये भी पढ़े

पुरुष चुने बॉडी शेप के हिसाब से आउटफिट्स

क्या आप भी परेशान है गर्लफ्रेंड के बहुत सारे मेल फ्रेंड्स से?

क्या ज्यादा उम्र के पार्टनर से शादी करने पर होती है समस्याएं ?

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -