वाटर सप्लायर ने दलित की शादी में पानी देने से किया इंकार
वाटर सप्लायर ने दलित की शादी में पानी देने से किया इंकार
Share:

जो लोग कहते पाए जाते है कि देश में जातिवाद खत्म हो चूका है उन्हें शायद अंदाजा नहीं लेकिन इन खोखली अफवाहों को दूर करती उत्तर प्रदेश की एक खबर जो 21 वीं सदी में देश को शर्मसार करती है, जिसके अनुसार एटा में एक शादी समारोह में दलित होने के कारण एक वाटर सप्लायर ने शादी में पानी भेजने से मना कर दिया है, जिसके बाद इस मामले में पुलिस से शिकायत दर्ज कराई गई है. 

जानकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता परिवार के यहां लड़की की शादी थी. अपनी शिकायत में दलित परिवार ने कहा कि पानी सप्लाई करने वाले ने उनके यहां शादी समारोह में पानी देने से मना कर दिया, क्योंकि वे दलित हैं.दलित परिवार ने बताया कि जब वे पानी की सप्लाई करने वाले के यहां गए तो उन्हें हैरानी हुई, क्योंकि सप्लायर ने उनके घर पानी भेजने से इनकार कर दिया. जानकारी के मुताबिक, सप्लायर ने इसके पीछे अजीब सी वजह भी बताई. इतना ही नहीं दलित परिवार ने चेतावनी दी है कि अगर स्थानीय पुलिस उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं करता तो वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाएंगे.

सप्लायर ने कहा कि अगर वह उनके घर पानी सप्लाई करता है तो इलाके के सवर्ण उससे पानी लेना बंद कर देंगे. अब पीड़ित परिवार ने मांग की है कि आरोपी सप्लायर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए, अन्यथा इस तरह की घटना दूसरे दलित परिवारों के साथ भी दोहराई जा सकती है.

सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

सीएम : बेटियों का हमेशा सम्मान करें

दुर्लभ कछुआ ले जाते हुए पकड़े गए पांच लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -