अकरम की ड्रीम टीम की कमान कोहली के हाथ में,जाने किसे मिली टीम में जगह ?
अकरम की ड्रीम टीम की कमान कोहली के हाथ में,जाने किसे मिली टीम में जगह ?
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने IPL-9 की ड्रीम इलेवन चुनी है जिसमें उन्होंने रॉयल चेलैंजर्स बेंगलूर (RCB) के कप्तान विराट कोहली को टीम का कप्तान बनाया है. अकरम ने सीमित ओवरों के भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी टीम में जगह दी है.

अकरम की ड्रीम IPL इलेवन में ओपनर्स की जिम्मेदारी विराट और वॉर्नर को सौंपी गई है. टीम में युजवेंद्र चहल जैसे युवा खिलाड़ी को भी स्थान दिया गया है. चहल ने IPL-9 में 20 विकेट चटकाए हैं.और उन्हें धोनी की कप्तानी में जिम्बाब्वे दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम में शामिल किया गया है. 

अकरम की चुनी टीम में यूसुफ पठान को भी स्थान मिला, जिन्होंने अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से 15 मैचों में 72.20 की औसत से 361 रन बनाए हैं. अकरम की ड्रीम इलेवन में रोहित शर्मा के चयन पर भले ही कुछ लोगों को आश्चर्य हो सकता है, लेकिन पूर्व कप्तान ने तीसरे क्रम पर रोहित और चौथे क्रम पर दिग्गज एबी डीविलियर्स को शामिल किया है. इसके अलावा तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी भी टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं.

यह है टीम

विराट कोहली (कप्तान), डेविड वॉर्नर, रोहित शर्मा, एबी डीविलियर्स, यूसुफ पठान, आंद्रे रसेल, महेंद सिंह धोनी, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, धवल कुलकर्णी, सुनील नारायण.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -