एसएमएस से बम धमाके की धमकी मिलने के बाद जारी हुआ हाई अलर्ट
एसएमएस से बम धमाके की धमकी मिलने के बाद जारी हुआ हाई अलर्ट
Share:

पटना। मुजफ्फरपुर में स्थित गरीबनाथ मंदिर समेत दिल्ली, मुंबई में पांच बम धमाके करने को लेकर धमकी दी गई है। यह धमकी एक एसएमएस के माध्यम से दी गई है। इस तरह की धमकी सामने आने के बाद राजीव नगर थाने में प्रकरण दर्ज करवा दिया गया। प्रकरण दर्ज करवाने के बाद इस मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार यह एसएमएस ईटीवी के कुछ रिपोर्टर्स को भेजे गए। एसएमएस भेजने वाले ने अपने मोबाईल के माध्यम से धमकी दी है कि वह मुफ्फरपुर के गरीबनाथ मंदिर को उड़ा देगा।

बिहार, दिल्ली, मुंबई सहित सभी पांच स्थान पर वे विस्फोट कर सकते हैं। धमकी में दिल्ली, मुंबई और अन्य क्षेत्रों का नाम सामने आने के बाद लगभग सभी स्थानों पर हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है। धमकी देने वाले ने सीधे तौर पर भारतीय सेना को भी ललकारा है। सेना के जवानों के लिए कहा गया है कि तुमने अपनी मां का दूध पिया है तो हमको पकड़कर दिखाओ।

धमकी देने वाले ने खुद को पाकिस्तान का नागरिक बताते हुए भारत को नीचा दिखाने के जयकारे लगाए। धमकी देने वाले ने खुद का नाम नावेद लिखा है। हालांकि अभी इसकी जांच की जा रही है। एसएमएस के बाद ईटीवी के पत्रकारों द्वारा पटना के राजीवनगर थाने में प्रकरण दर्ज करवा दिया गया। पुलिस द्वारा बीती रात में एसएमएस भेजने वाले की लोकेशन का पता भी लगा दिया गया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -