हर समय करते हैं काम, रसोई का देते हैं खुद ही दाम
हर समय करते हैं काम, रसोई का देते हैं खुद ही दाम
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री कार्यालय को सूचना के अधिकार के तहत कई रोचक जानकारियां मिली हैं। इस दौरान यह बात सामने आई है कि प्रधानमंत्री के पद को प्रधानसेवक का पदनाम दिए जाने की कोई योजना नहीं है। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रसोई में लगने वाले घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर व्यय को लेकर भी जानकारी मांगी गई है। इतना ही नहीं यह भी पूछा गया कि प्रधानमंत्री कितने घंटे काम करते हैं और प्रधानमंत्री जो इंटरनेट यूज़ करते हैं उसकी स्पीड क्या है।

प्रधानमंत्री कार्यालय में मांगी गई सूचना से जुड़ा कोई रिकाॅर्ड नहीं है। पीएम मोदी द्वारा प्रधानमंत्री बनने के बाद कोई छुट्टी ली गई या नहीं। इस मसले पर जवाब भी काफी रोचक और सकारात्मक रहे। दरअसल रसोई को लेकर जवाब दिया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी रसोई में होने वाला व्यय व्यक्तिगत तौर पर ही वहन करते हैं।

पीएम मोदी को पीएम कार्यालय से मोबाईल फोन उपलब्ध नहीं करवाया गया है। पीएम मोदी ने एक भी दिन का अवकाश नहीं लिया। पीएम मोदी हर समय ही काम पर होते हैं। उनके द्वारा जो इंटरनेट उपयोग किया जाता है जो कि प्रधानमंत्री कार्यालय है वहां के इंटरनेट की स्पीड 34 एमबीपीएस है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -