यदि आप भी खरीदना चाहते है फ़ोन, तो करिए इंतजार

यदि आप भी खरीदना चाहते है फ़ोन, तो करिए इंतजार

इंडियन स्मार्टफोन मार्केट अक्टूबर महीने में बहुत गुलजार रहने वाला है। दरअसल अपकमिंग अक्टूबर महीने में फोल्डेबल स्मार्टफोन Motorola Razr 5G सहित एक से बढ़कर एक कई आकर्षक स्मार्टफोन पेश होंगे। इसमें बजट कैटेगरी से लेकर फ्लैगशिप स्मार्टफोन सम्मिलित होंगे। ऐसे में यदि आप एक नया स्मार्टफोन क्रय करने जा रहे हैं, तो आपको अक्टूबर तक के लिए प्रतीक्षा करना चाहिए, क्योंकि इस दौरान कई शानदार स्मार्टफोन पेश होने जा रहे हैं।

फोल्डेबल फोन Motorola Razr की सेकेंड जेनरेशन Motorola Razr 5G को अक्टूबर महीने में भारत में पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की विशेषता है कि इसे फोल्ड करने के पश्चात् भी उपभोक्ता इसकी सेकेंडरी स्क्रीन पर नोटिफिकेशन देख सकते हैं। साथ ही मैसेज का रिप्लाई भी कर सकते हैं। फोन में 6.2 इंच का मेन स्क्रीन उपलब्ध की गई है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2142×876 पिक्सल है। 

वहीं इसे फोल्ड करने के पश्चात् 800×600 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 2.7 इंच की स्क्रीन उपस्थित है। इसमें उपभोक्ता को फोटोग्राफी के लिए 48MP का मेन कैमरा प्राप्त होगा। जबकि फोल्ड होने पर उपभोक्ता 20MP कैमरे का इस्तेमाल कर सकते हैं। Motorola Razr 5G फोल्डेबल फोन 2.3GHz Snapdragon 765G प्रोसेसर पर कार्य करता है जिसमें 5G मॉडल् इंटीग्रेटेड है। इसमें 8GB रैम तथा 256GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध की गई है। पावर बैकअप के लिए उपभोक्ता को 2,800mAh की बैटरी प्राप्त होगी। जो कि 15W तेज चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसी के साथ कई शानदार फ़ोन मार्केट में दस्तक देने वाले है।

अमेज़न ने की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की घोषणा, मिलेगी इतने प्रतिशत की छूट

यूसी ब्राउजर का स्वदेशी विकल्प iC Browser ऐप हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

BSNL ने चार नए बेहतरीन ब्रॉडबैंड प्लान किए लॉन्च, मिलेगी 300Mbps की स्पीड