अमेज़न ने की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की घोषणा, मिलेगी इतने प्रतिशत की छूट
अमेज़न ने की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की घोषणा, मिलेगी इतने प्रतिशत की छूट
Share:

ई-कॉमर्स साइट अमेज़न की ओर हर वर्ष दीवाली से पहले एक सेल को ऑर्गनाइस किया जाता है, जिसमें स्मार्टफोन से लेकर हर प्रकार के प्रोडक्ट पर भारी छूट ऑफर दी जाती रही है। अमेज़न की ओर से इस वर्ष भी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की घोषणा कर दी गई है, जिसमें भारी छूट ऑफर की जा रही है। हालांकि अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल किस डेट को आरम्भ होगी, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नही दी गई है। 

अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आम उपभोक्ता की तुलना में एक दिन पहले आरम्भ हो जाएगी। सेल में स्मार्टफोन सहित इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट एंड एसेसरीज की क्रय पर 70 फीसदी तक का डिस्काउंट प्राप्त होने का दावा किया गया है। साथ-साथ होम एंड किचन पर 60%, क्लोदिंग तथा एसेससरीज पर 70% तथा Food & gourmet पर 50% तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। 

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI पर क्रय करने का अवसर होगा। साथ ही ई-कॉमर्स साइट अमेज़न की ओर से फोन की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। यानी कस्टमर पुराने स्मार्टफोन को वापस करके कुछ रुपये की छूट पर नया फोन क्रय कर पाएंगे। कस्टमर एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ HDFC डेबिट तथा क्रेडिट कार्ड से फोन खरीद पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट का लुत्फ उठा पाएंगे। साथ ही कई आकर्षक ऑफर्स भी मिल सकते है।

यूसी ब्राउजर का स्वदेशी विकल्प iC Browser ऐप हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

BSNL ने चार नए बेहतरीन ब्रॉडबैंड प्लान किए लॉन्च, मिलेगी 300Mbps की स्पीड

Google प्ले-स्टोर के दिशा-निर्देशों में जल्द करेगी परिवर्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -