मारुती ने सभी को चौंकाया, बाजार में उतारा WagonR limited edition
मारुती ने सभी को चौंकाया, बाजार में उतारा WagonR limited edition
Share:

फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए Tata ने हाल ही में Nexon Kraz launch की है, Hyundai ने Verna Anniversary launch की है फिर Maruti ने अब बड़ा धमाका कर दिया है.. इस कंपनी ने WagonR limited edition launch कर दिया. Maruti के अनुसार WagonR के buyers हमेशा उसमें कुछ नया और fresh देखना चाहते हैं इसीलिए कम्पनी ने spacious WagonR Limited Edition को delightful new features और stylish interiors के साथ बाजार में उतर दिया है.

6 लाख रु तक का भारी डिस्काउंट, अभी घर ले आए इन दमदार कार को

इस त्यौहार के सीजन में अगर आप कोई सस्ते और सुन्दर गड़े खरीदना चाहते है तो आपको बता दें कि यह गाड़ी आपके लिए परफेक्ट है. इस सम्बन्ध में Senior Executive डायरेक्टर आर कालसी Maruti Suzuki India Limited, का कहना है कि अपनी tall boy design, driving comfort, spacious interiors and fuel efficiency जैसी विशेषताओं के साथ WagonR इस festive season में धूम मचाने को तैयार है. WagonR Maruti Suzuki के top selling models में से है और आशा है कि इस बार भी भारतीय कस्टमर्स इसे सर आँखों पर बिठाएंगे.

आम आदमी के लिए होंडा की खास स्कूटर, कीमत पर यकीन करना मुश्किल

आपको इस बात से अवगत करा दें कि 2018 WagonR Limited Edition two kits में available है जिसकी कीमत Rs 15,490 और Rs 25,490 है. इन kits में आपको market value से भी कम कीमत में styling updates मिलने वाले हैं. WagonR limited edition 1.0 liter petrol engine से पॉवर किया गया है जो 67 hp and 90 Nm डिलीवर करता है. 

यह भी पढ़ें...

 

माइलेज में सबके बाप है ये वाहन, कीमत भी कर देगी हैरान

मिलिए SUZUKI की इस धांसू बाइक से, इस दिन हो रही है ग्रैंड एंट्री

TVS ने कर ली है लंबी प्लानिंग, भारत में जल्द लाॅन्च होगी यह बेशकीमती बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -