दो पक्षो में भिड़त, एक दर्जन से अधिक घायल : बिहार
दो पक्षो में भिड़त, एक दर्जन से अधिक घायल : बिहार
Share:

सोनो: गुरुवार को थाना क्षेत्र के गंदर पंचायत अंतर्गत भूरहा गांव में  दो पक्षों में ज़ोरदार भिड़त हो गई. जिसमे  दोनों पक्षों से एक दर्जन लोग जख्मी हो गये. सभी घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनो लाया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए जमुई रेफर किया गया.

जानकारी के अनुसार, घर के पास खेत में लगे मकई फसल को जानवर द्वारा खाने से उठा विवाद देखते-देखते हिंसक हो उठा. दोनों ही पक्ष के लोगों ने जम कर लाठी व टांगी का उपयोग किया. एक पक्ष के पीड़ित राजेंद्र यादव ने बताया कि घर के पास शोभी यादव के खेत में लगे मकई के पौधे को किसी का जानवर खा गया. इसी मुद्दे को लेकर शोभी यादव, डेगन यादव, जीतन यादव, मनोज यादव, सनोज यादव, राजेंद्र यादव सहित कई लोग मिल कर पहले तो गाली-गलौज किया व मना करने पर सभी लोग लाठी व टांगी से लैस होकर मारपीट करने लगे. मारपीट की इस घटना में इस पक्ष में एक महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गये जिसमें दो की स्थिति गंभीर थी.

वहीं दूसरी ओर दूसरे पक्ष के मनोज यादव ने बताया कि मेरे खेत में लगे फसल को कुलो यादव का जानवर खा गया. इसी बात को जब कहने गया तो उल्टे वे लोग गाली-गलौज करने लगे. इसका विरोध करने पर सुखदेव यादव, तालो यादव, योगेंद्र यादव, मुसो यादव सहित कई लोग मिल कर मारपीट करने लगे. दूसरे पक्ष से भी एक महिला सहित छह लोग जख्मी हुए जिसमे सनोज यादव की स्थिति गंभीर बतायी गयी. दोनों पक्ष से थाना में शिकायती आवेदन देने की प्रक्रिया की जा रही थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -