2018 में लांच होगी वोल्‍वो की एसयूवी XC 40 कार
2018 में लांच होगी वोल्‍वो की एसयूवी XC 40 कार
Share:

कार निर्माता कम्पनी वोल्‍वो की एसयूवी XC 40 कार अगले साल आने वाली है, जिसे 2018 के जून-जुलाई महीने तक भारत में लांच किया जायेगा. इस कार को लेकर लोग काफी उत्साहित है. यह कार पूरी दुनिया में चर्चा में है, जिसको अभी से ही काफी लोकप्रियता मिल रही है. कम्पनी के मुताबिक इस कार को कंपनी के बेल्जियम स्थित मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्लांट में प्रोडक्शन शुरू कर दिया गया है. कम्पनी ने बताया कि अभी इस कार की 13,000 बुकिंग हो चुकी है.

इस कार को बेल्जियम स्थित मैन्‍युफैक्‍चरिंग प्लांट में बनाया जा रहा है, जिसे भारत में बेल्जियम या चीन के प्लांट से इंपोर्ट करके बेचा जाएगा. अभी इस बारे में कम्पनी ने स्थिति साफ नहीं की है. हालांकि यह कार भारतीय बाजार में 2018 के मध्य में लांच की जा सकती है. कम्पनी के मुताबिक 2018 की शुरूआत में ही बेल्जियम में एसयूवी की डिलीवरी शुरू हो जाएगी. एसयूवी XC 40 कार बहुत ही शानदार फीचर्स के साथ आएगी, कम्पनी ने इसे  काफी अच्छा लुक दिया है. इस कार में पेट्रोल और डीज़ल दोनों ही इंजन दिए जायेगे. 

बता दे कि कम्पनी ने इस कार को कॉम्पैक्ट मॉड्यूलर आर्किटेक्चर (सीएमए) प्लेटफार्म पर बनाएगी. वॉल्वो की यह पहली कार होगी जो कॉम्पैक्ट मॉड्यूलर आर्किटेक्चर (सीएमए) प्लेटफार्म पर बनेगी. एसयूवी XC 40 कार की कीमत बेल्जियम में लगभग 23.3 लाख रुपए होगी.

भारत आएंगे वोल्वो के नए मॉडल

वॉल्वो की कार अब हवाओं में नापेगी रास्ते

Volvo Eicher की मांग बड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -