फॉक्सवैगन ने दिया ग्राहकों को बड़ा झटका, बढ़ा दिए इस वेरिएंट के दाम
फॉक्सवैगन ने दिया ग्राहकों को बड़ा झटका, बढ़ा दिए इस वेरिएंट के दाम
Share:

कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन इंडिया (Volkswagen India) ने ग्राहकों की जेब पर बोझ डालते हुए अपनी कॉम्पैक्ट SUV कार ताइगुन (Tiguan) और सेडान कार वर्टस (Virtus) की कीमतों में वृद्धि का एलान कर दिया गया है. कंपनी का बोलना है कि इनपुट लागत में वृद्धि के कारण इन कारों का मूल्य को बढ़ाना पड़ा है. फॉक्सवैगन की टिगुआन केवल एक ही वैरिएंट में मार्केट में पेश किया जा रहा है. कंपनी ने इस कार के एकमात्र एलिगेंस वैरिएंट का मूल्य को 71 हजार रुपये बढ़ा दिया है. इस बढ़ोत्तरी के बाद अब यह एसयूवी 33.50 लाख रुपये के एक्स शोरूम मूल्य पर पेश किया जा रहा है. 

कितनी बढ़ गई फॉक्सवैगन ताइगुन की कीमतें: फॉक्सवैगन की ताइगुन कम्फर्टलाइन, हाईलाइन, टॉपलाइन और जीटी जैसे 4 ट्रिम लेवल में पेश किया जा रहा है. कंपनी ने इस कार के टॉपलाइन एटी वैरिएंट के मूल्य में 26,000 रुपये, जीटी प्लस वेरिएंट के मूल्य में 11,000 रुपये और अन्य दो वेरिएंट्स के मूल्य में पेश की जा रही है इतना ही नही इसमें 16,000 रुपये का इजाफा किया है. जबकि फॉक्सवेगन ने ताइगुन एनिवर्सरी एडिशन की कीमत को 30 हजार रुपये कम कर दिया है. अब यह SUV 11.56 लाख रुपये से 18.71 लाख रुपये के एक्स शोरूम कीमत पर पेश है. 

वर्टस की नई कीमतें: फॉक्सवैगन की वर्टूस कम्फर्टलाइन, हाईलाइन, हाईलाइन AT, टॉपलाइन, टॉपलाइन एटी और जीटी प्लस जैसे 6 वेरिएंट्स में पेश की गई है. जिसका मूल्य में अलग अलग वेरिएंट्स के आधार पर 10,000 रुपये से 50,000 रुपये तक का इजाफा हुआ है. अब इस सेडान का एक्स शोरूम मूल्य 11.32 लाख रुपये से 18.42 लाख रुपये के मध्य है.

140 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान कर रही ये 3 व्हीलर

आखिर ऑटो चालक कैसे बना ड्राइवर से CEO

पेट्रोल और CNG कारों में मिल रहा बंपर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -