फॉक्सवेगन ने एड किए अपनी दो कारों में ये दस फीचर्स
फॉक्सवेगन ने एड किए अपनी दो कारों में ये दस फीचर्स
Share:

नई दिल्ली. फेस्टिव सीजन में लगभग सारी ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने कस्टमर्स को तोहफे के रूप में नई लॉन्चिंग, डिस्काउंट दे रही है. इसी क्रम में फॉक्सवेगन कंपनी ने पोलो हैचबेक और एमियो सेडान का एनिवर्सरी लॉन्च किया है. इनकी एक्स-शोरूम के कीमत लगभग 5.99 लाख रूपए और 5.79 लाख रूपए रखी गई है. एनिवर्सरी एडिशन को मिड वेरियंट कंफर्टलाइन पर तैयार किया गया है. इस मॉडल में डिजाइन्स और फीचर्स में कई बदलाव किए गए है. यदि इस मॉडल की खासियत की बात करे तो इसकी साइड में ग्राफिक्स वाला स्टिकर है.

साथ ही 15 इंच के राजोर अलॉय व्हील, सीटों पर ऑल-ब्लैक लैदरेट अपहोल्स्ट्री, कंफर्टलाइन वेरिएंट वाले फीचर, कंफर्टलाइन वेरिएंट वाले फीचर, व्हाइट, सिल्वर और यह गाड़ी रेड और ब्लू सिल्क कलर में भी अवेलेबल है. फॉक्सवेगन एमियो एनिवर्सरी मॉडल की बात करे तो इसमें साइड, बोनट और बूट पर ग्राफिक्स वाले स्टीकर्स दिए गए है. साथ ही टॉप वेरिएंट हाईलाइन वाले 15 इंच के अलॉय व्हील, बाहरी शीशे पर ब्लैक फिनिशिंग के साथ ब्लैक ट्रंक लिप स्पॉइलर और सीटों पर ऑल-ब्लैक लैदरेट अपहोल्स्ट्री, कॉन्ट्रास्ट ब्लू स्टिचिंग भी दी गई है.

नवरात्री और दीवाली आने से पहले फॉक्सवेगन ने पूरी तरह से तैयारी कर ली. फॉक्सवेगन के कस्टमर्स को अट्रैक्ट करने के लिए अपने कार मॉडल पोलो हैचबैक और एमियो सेडान में ये नए दस फीचर्स को शामिल किया है. अब दीवाली और नवरात्री के समय ये देखता होगा कि कंपनी अपनी कोशिशों में कितनी सफल हुई है. यह भी बता दे कि देश में हैचबैक और कॉम्पैक्ट सेडान सेगमेंट काफी फेमस है.

ये भी पढ़े

कार की चाबी खो जाए तो इस तरह करें कार को अनलॉक

जानिए 1000 सीसी इंजन वाली कारों के बारे में

डुकाटी ने पेश की सुपर स्पोर्ट्स बाइक पेनीगेल V4

 

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -